×

Kashmir PM Meeting:कश्मीर पर पीएम बैठक से पहले संगठनों ने किया प्रदर्शन, महबूबा पर राजनीति खेलने का आरोप

Kashmir PM Meeting: जम्मू-कश्मीर को लेकर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मीटिंग होने वाली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 24 Jun 2021 9:18 AM GMT
डिजाइन फोटो
X

डिजाइन फोटो ( फोटो सोशल मीडिया)

Kashmir PM Meeting: जम्मू-कश्मीर को लेकर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मीटिंग होने वाली है। मीटिंग से पहले ही राजनीतिक दलों में हलचल मच गया है। वहीं गुरुवार को जम्मू के डोगरा फ्रंट में पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है। बता दें कि हाल ही में महबूबा ने जम्मू-कश्मीर के मामले पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की ओर से बात की थी। यहीं कारण है कि गुरुवार सुबह से डोगरा फ्रंट के लोगों ने उसने खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान लोग महबूबा को तिहाड़ जेल में भेजने की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आज दोपहर को तीन बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर को लेकर एक अहम बैठक बुलाई है। वहीं इस बैठक में , महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला, के साथ जम्मू-कश्मीर के कई अन्य नेता भी रहेगे। दूसरी और जम्मू में यूनाइटेड के संगठनों ने भी प्रदर्शन किया। वहीं ये प्रदर्शन मोदी के विरोध में किया गया है। इस संगठन ने जम्मू-कश्मीर को लेकर होने वाली बैठक का विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि पैंथर्स पार्टी के नेता भीम सिंह ने कहा है कि वह इस मीटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी बात रखेंगे और जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा मिले इसपर बता करेगे।इस दौरान भीम सिंह ने बताया कि, महबूबा मुफ्ती राजनीति खेल रही है अपने तखते को बचाने के लिए वह पाकिस्तान का नाम लेती रहती है और हम उन्हें की तवज्जो नहीं देते।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर को लेकर होने वाली मीटिंग को लेकर फारूक अब्दुल्ला दिल्ली पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम यहां पाकिस्तान के बारे में बात नहीं करेगें बल्कि अपने वतन के बारे में बात करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि महबूबा मुफ्ती का पाकिस्तान को लेकर दिया गया बयान ये उनका निजी मामल है। इससे मेरा की लेना देना नहीं है।


Shweta

Shweta

Next Story