×

राष्ट्र को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी, देश को लॉकडाउन से बचाना है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8.45 पर देश से कोरोना से बिगड़ते हालातों समेत अन्य मुद्दों पर बात करेंगे।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 April 2021 3:05 PM GMT (Updated on: 20 April 2021 4:22 PM GMT)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर की दस्तक होने के बाद से ही संक्रमण की रफ्तार बेकाबू हो चुकी है। रोजाना भारत में रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को संबोधित किया और कहा कि देश को लॉकडाउन से बचाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा आज की स्थिति में हमें देश को लॉकडाउन से बचाना है। मैं राज्यों से भी अनुरोध करूंगा कि वो लॉकडाउन को अंतिम विकल्प के रूप में ही इस्तेमाल करें। लॉकडाउन से बचने की भरपूर कोशिश करनी है। माइक्रो कन्टेनमेंट जोन पर ही ध्यान केंद्रित करना है।

पीएम बोले कोरोना के इस संकट काल में कोरोना से बचने के जो भी उपाय हैं, कृपया करके उनका पालन शत प्रतिशत करिए।


Live Updates

  • 20 April 2021 3:23 PM GMT

    पीएम ने कहा कि जिन लोगों ने बीते दिनों में अपनों को खोया है, मैं सभी देशवासियों की तरफ से उनके प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। परिवार के एक सदस्य के रूप में मैं आपके दुख में शामिल हूं।

  • 20 April 2021 3:21 PM GMT

    कोरोना के खिलाफ देश आज फिर एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। कुछ सप्ताह पहले तक स्थितियां संभली हुई थीं, फिर कोरोना की दूसरी वेव तूफान बनकर आ गई है। 

  • 20 April 2021 3:20 PM GMT

    पीएम मोदी ने देश को संबोधित करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर तूफान बनकर आ गई। उन्होंने कहा कि जो पीड़ा आप सह रहे हैं मुझे उसका एहसास है। 

Shreya

Shreya

Next Story