×

कोरोना पर PM मोदी ने देशभर के डॉक्टरों से की बात, सुझाव और अनुभवों को जाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के कई डॉक्टरों से महामारी पर उनके सुझावों और अनुभवों के बारे में जाना।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 17 May 2021 2:39 PM GMT
कोरोना पर PM मोदी ने देशभर के डॉक्टरों से की बात, सुझाव और अनुभवों को जाना
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Corona Virus Second wave) की दस्तक होने के बाद कोविड-19 (Covid-19) के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामलों (Covid-19 New Cases) में कमी दर्ज की जा रही है। बीते 24 घंटे की बात की जाए तो देश में इस दौरान 2 लाख 81 हजार 386 नए मामले मिले हैं, जबकि चार हजार 106 लोगों की मौत हुई है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आज यानी सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए कोविड केयर (Covid Care) में लगे डॉक्टरों के समूह से चर्चा की। पीएम ने देशभर के कई डॉक्टरों से महामारी पर उनके सुझावों और अनुभवों के बारे में जाना। इस दौरान जम्मू कश्मीर, नॉर्थ ईस्ट समेत देशभर के डॉक्टर मौजूद रहे।

डॉक्टरों ने साझा किए अपने अनुभव

डॉक्टरों ने प्रधानमंत्री से बात करते हुए कोरोना से निपटने के दौरान अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और अपने सुझाव दिए। गौरतलब है कि पीएम मोदी लगातार कोरोना संकट को लेकर एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं। इसके साथ ही वो लगातार राज्यों के संपर्क में भी बने हुए हैं। अब तक कई बार वो राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं।

कोरोना के मामलों में आई कमी

बता दें कि फिलहाल कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है। इस बीच वैक्सीनेशन का काम भी जारी है। हालांकि कई राज्यों से वैक्सीन की कमी की शिकायतें सामने आ रही हैं। इस बीच कई वैज्ञानिक भारत को कोरोना की नई लहर को लेकर चेता चुके हैं।

Shreya

Shreya

Next Story