×

PM Modi Security Breach: मोदी सुरक्षा चूक पर बोले सिद्धू, मामले को बताया भाजपा की साज़िश

PM Modi Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर यात्रा के दौरान हुई सुरक्षा चूक के मामले में हमला करते हुए पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि 'प्रधानमंत्री मोदी स्वांग रच रहे हैं, रैली में लोग नहीं थे, इसलिए ये प्लान रचा गया।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 Jan 2022 10:34 AM GMT
PM Modi Security Breach: मोदी सुरक्षा चूक पर बोले सिद्धू, मामले को बताया भाजपा की साज़िश
X

PM Modi Security Breach: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को लेकर भाजपा (BJP) पर निशाना साधा है। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा जवाबी हमला करते हुए कहा कि-"प्रधानमंत्री फिरोजपुर में जहां रैली को संबोधित करने जा रहे थे वहां पर लोग ही मौजूद नहीं थे, पूरा रैली स्थल पर मात्र चंद लोग ही उपस्थित थे, जिससे प्रधानमंत्री डर गए और उन्होनें यह स्वांग रचने की योजना बनाई है। पूरा मामला एक साजिश के तहत प्लान करके आयोजित किया गया है जिससे पंजाब को पूरे देश में बदनाम किया जा सके।"

इसी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने किसान आंदोलन की यादों को ताज़ा करते हुए कहा कि-"प्रधानमंत्री जी मात्र 15 मिनट के इंतजार से 'परेशान हो गए हैं। हमारे किसान भाइयों को कृषि कानूनों को खत्म करने के लिए एक साल से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा। इस दौरान किसानों के संघर्ष पर प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा लेकिन जब आपको मात्र 15 मिनट इंतेज़ार करना पड़ गया तो समस्या खड़ी हो गई।"

भाजपा के नेताओं का कांग्रेस सरकार पर हमला

भाजपा के तमाम शीर्ष नेता इस वक़्त पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमलावर हैं, उनका कहना है कि कांग्रेस की गलतियों के चलते ही प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हुई है। इसके जवाब में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के आरोपों का खुलकर जवाब दिया तथा इस पूरे प्रकरण को भाजपा की साज़िश का नतीजा बताया है।

भाजपा पंजाब को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है- नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगामी विधानसभ चुनावों के मद्देनजर कहा कि भाजपा को पंजाब को जनता करारा जवाब देगी और प्रधानमंत्री की रैली में लोग ना आने के चलते भाजपा भी यह समझ गयी है, इसीलिए भाजपा पंजाब को बदनाम करने के उद्देश्य से ही नए-नए स्वांग रच रही है।

प्रधानमंत्री सुरक्षा चूक मामले में गृह मंत्रालय के जांच अधिकारी शुक्रवार को मौका-ए-स्थल पर पहुंचे हैं तथा आगे की जांच हेतु पूछताछ जारी है। साथ ही मामले में शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय में पहले सुनवाई आयोजित हुई है तथा अब अग्रिम सुनवाई सोमवार को आयोजित होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story