×

पीएम पर जानलेवा हमला: क्या मोदी को मारने की साजिश थी, स्मृति ईरानी का बड़ा सवाल

PM Security Lapse: पीएम पर जानलेवा हमला! स्मृति ईरानी ने कहा प्रधानमंत्री जिस रूट से स्थल पर पहुंचते हैं उस रूट और स्थल की सुरक्षा का आश्वासन प्रधानमंत्री के सुरक्षा दस्ते को दिया गया था, क्या पीएम के सुरक्षा दस्ते से झूठ बोला गया।

Ramkrishna Vajpei
Written By Ramkrishna VajpeiPublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 Jan 2022 12:32 PM GMT
Deadly attack on PM! Was there a conspiracy to kill Modi, Smriti Iranis big question
X

पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था में चूक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी: Photo - Social Media 

PM Security Lapse Punjab: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा व्यवस्था में चूक (Mistake in PM Modi's security system) पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने तीखा हमला बोलते हुए कहा है भारत के इतिहास में आज कांग्रेस (Congress) के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग प्रधानमंत्री से घृणा करते हैं वह मोदी की सुरक्षा व्यवस्था भंग कर रहे हैं। इस सवाल का जवाब कांग्रेस और पंजाब सरकार को देना होगा।

स्मृति ईरानी ने कहा प्रधानमंत्री जिस रूट से स्थल पर पहुंचते हैं उस रूट और स्थल की सुरक्षा का आश्वासन प्रधानमंत्री के सुरक्षा दस्ते को दिया गया था, क्या पीएम के सुरक्षा दस्ते से झूठ बोला गया। जिन लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था को भंग किया उन्हें प्रधानमंत्री की गाड़ी तक किसने पहुंचाया। जिन लोगों को प्लांट किया गया उन लोगों को कैसे पता था पीएम इस रास्ते से आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री का रास्ता रोकने वालों को किसने वहां तक भेजा- स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री ने सवाल किया प्रधानमंत्री का रास्ता रोकने वालों को किसने वहां तक भेजा और ठहराया। इस घटना के दौरान कांग्रेस के युवा नेतृत्व ने उत्सव का इजहार किया जो एक प्रधानमंत्री को मौत के कगार पर ले गए। उन्होंने कहा कि मुझे आक्रोश इस बात का है कि जब अधिकारियों ने संपर्क साधने की कोशिश की तो किसी ने जवाब नहीं दिया।

इसी लिए प्रधानमंत्री ने संदेश अधिकारियों को संदेश देकर कहा कि अपने मुख्यमंत्री चन्नी से कह देना धन्यवाद जिंदा वापस लौट गया हूं। स्मृति ईरानी ने कहा मैं कांग्रेस पार्टी से कहना चाहूंगी कि साजिश रचने की क्या जरूरत थी। ये मेरे या सुधांशु जी के सवाल नहीं, ये पूरा देश पूछ रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम का बाल बांका करने की साजिश को देश समर्थन नहीं देगा। देश इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।

सारे रूट को सैनिटाइज करना लोकल पुलिस की जिम्मेदारी होती है-स्मृति ईरानी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का काफिला इस वक्त कहां है, इसे कौन जानता है, सिर्फ अधिकारी और सुरक्षाकर्मी जानते हैं। फिर इसे प्रदर्शनकारियों को लीक किसने किया। सारे रूट को सैनिटाइज करना लोकल पुलिस की जिम्मेदारी होती है फिर उसने क्या किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story