×

Mann ki Baat : पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे 'मन की बात', जानें किस स्थिति पर होगी चर्चा

Mann ki Baat :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश को सम्बोधित करेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 27 Jun 2021 2:34 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2021 2:37 AM GMT)
पीएम नरेंद्र मोदी मन की बात के जरिए देश को सम्बोधित करेंगे।
X

पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे मन की बात (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Mann ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम (Radio Program) 'मन की बात' (Mann ki Baat) के जरिए देश को सम्बोधित करेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे आकाशवाणी से प्रसारित होगा। इस कार्यक्रम के दौरान आज प्रधानमंत्री कोरोना, देश में चल रहे टीकाकरण की प्रक्रिया और मानसून की स्थिति पर चर्चा करेंगे।

आपको बता दें कि इस मन की बात कार्यक्रम को सुबह 11 बजे आकाशवाणी से देश - विदेश के लोगों के साथ पीएम मोदी विचार साझा करेंगे। इस कार्यक्रम का प्रसारण दूरदर्शन और आकाशवाणी पर होता है। इसके अलावा टाइम्स नाउ पर भी यह कार्यक्रम देख सकते हैं।

मन की बात को सुन सकते हैं यहां

पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम मन की बात को कई माध्यम से देख और सुन सकते हैं। आकाशवाणी पर सुन सकते हैं इसके साथ टाइम्स नाउ पर यह कार्यक्रम देख सकते हैं। नरेंद्र मोदी के फेसबुक पेज पर भी यह कार्यक्रम सुन सकते हैं। इसके आलावा www.timesnowhindi.com पर भी मन की बात को देख और सुन सकते हैं । पीएमओ के ट्विटर हैंडल पर भी इस कार्यक्रम की अपडेट ले सकते हैं।




नड्डा का ट्वीट

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए कहा 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के सन्दर्भ में मुझे कई पत्र प्राप्त होते हैं। मन की बात कार्यक्रम लोगों के घरों में ऐसे सुना जाता है जैसे घर के अपने बड़ों से हल्की - फुल्की बातें की जाती है। उन्होंने बताया कि इसी श्रंखला में बांदा के आनंद स्वरूप का एक भावात्मक पत्र प्राप्त हुआ है। आनंद स्वरूप ने अपने पत्र में कई सराहनीय सुझाव दिए हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story