पीएम मोदी ने मंत्रिपरिषद बैठक में कहा 'टीकाकरण की लाइन में खड़े होकर देखिए क्या दिक्कत आ रही है'

Council of Ministers Meeting : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वर्चुअल तरीके से मंत्रिपरिषद की बैठक की।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 1 July 2021 3:17 AM GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वर्चुअल तरीके से मंत्रिपरिषद की बैठक की
X

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Council of Ministers Meeting : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बुधवार को वर्चुअल तरीके से मंत्रिपरिषद की बैठक की (Council of Ministers Meeting) । जिसमें उन्होंने कोरोना महामारी की तीसरी लहर(Corona Third Wave) की आशंकाओं के साथ कई मुद्दों पर चर्चा की। पीएम मोदी ने इस बैठक में कोविड -19 को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्रालय, सड़क और परिवहन मंत्रालय और दूर संचार मंत्रालय का रिव्यू किया।


पीएम मोदी इस बैठक में मंत्रियों से कहा कि आप अपने लोकसभा क्षेत्र में जाएं तो कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के साथ - साथ मास्क लगाएं और लोगों को भी मास्क लगाने क लिए प्रेरित करें। इसी के साथ उन्होंने कहा कि ये न समझे की कोरोना खत्म हो गया है बल्कि हमें इस तरह से काम करना चाहिए ताकि कोरोना की तीसरी लहर ना आए।


पीएम मोदी इस बैठक में कहा कि आप सभी वैक्सीनेशन के काम पर लग जाइए। इसके साथ उन्होंने कहा कि वैक्सीन लेने वाले लोगों की लाइन में खड़े होकर देखिए कि लोगों को क्या दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं का जमीनी स्तर पर कैसे जनता को फायदा मिले। इस पर काम कीजिए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Shraddha

Shraddha

Next Story