×

Priyanka Gandhi News: प्रियंका गांधी ने भाई राहुल के साथ फोटो ट्वीट कर दी भाईदूज की बधाई

Priyanka Gandhi News: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए दी भाईदूज की बधाई

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 6 Nov 2021 10:21 AM GMT
Priyanka Gandhi & rahul gandhi
X

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भाई राहुल गांधी के साथ (फोटो-न्यूजट्रैक)

Priyanka Gandhi News: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Tweet) ने भाई राहुल गांधी (rahul gandhi) के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर देशवासियों को भाईदूज (Bhai Dooj) की बधाई दी है। उन्होंने जिस तस्वीर को शेयर किया है, वह काफी पुरानी है। हालांकि इस तस्वीर से कई पुरानी यादें ताजा हो गई हैं। यह तस्वीर उस दौरान की हैं जब राहुल गांधी ने निशानेबाजी की प्रतियोगिता में कई मेडल जीते थे।

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने भाईदूज (Bhai Dooj) के अवसर पर अपने भाई व कांग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) के साथ एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में राहुल गांधी (rahul gandhi) ढेर सारे मेडल पहने हुए हैं। अपने ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर करते हुये प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने देशवासियों को भाईदूज (Bhai Dooj) की बधाई दी। साथ ही, उन्होंने लिखा- "मुझे गर्व और खुशी है कि मेरे भाई करुणा, प्रेम और साहस के साथ सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं।"

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बताया कि ये तस्वीर उस समय की है, जब मेरे भाई ने निशानेबाजी की प्रतियोगिता में ढेर सारे मेडल जीते थे। बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) इस समय काफी सक्रिय राजनीति में उतर चुकी हैं। पर्व व त्योहारों को बड़े मार्मिक तरीके से मना रही हैं। दिवाली त्योहार के बाद भाईदूज (Bhai Dooj) का पर्व पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। भाई बहन के इस पर्व पर उन्होंने राहुल गांधी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर कर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। उनके इस ट्वीट पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राजनीति में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की सक्रियता ने अन्य दलों की बेचैनी को बढ़ा दिया है। यूपी में जहां कांग्रेस को लोग खत्म पार्टी कहने लगे थे, वहीं प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रदेश कांग्रेस में नई जान फूंक का यह साबित कर दिया है कि वह राजनीति में बड़ा परिवर्तन कर सकती हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story