×

दीपावली में बड़ा हादसा: पटाखे में विस्फोट से पिता-पुत्र की मौत, बाईक के उड़े परखच्चे

Puducherry News: दीपावली मानाने के लिए पटाखे लेकर पिता-पुत्र की विस्फोट में मौके पर ही मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि धमाके की आवाज करीब एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 Nov 2021 1:10 PM GMT
Puducherry News: Big accident in Diwali: Father-son killed in firecracker explosion, bike blown to pieces
X

पुडुचेरी में पटाखा विस्फोट में पिता पुत्र की मौत: photo - social media 

Puducherry News: दीपावली (Deepawali 2021) के मौके पर जहां चारों तरफ लोग ख़ुशी मना रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ पुडुचेरी (Puducherry) के विल्लुपुरम जिले (Villupuram District) में हुए एक हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत (Father-son death on the spot) हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। यह हादसा तब हुआ जब पिता-पुत्र दोनों पटाखे लेकर जा रहे थे। तेज आवाज के साथ एक धमाका हुआ जिसमें दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सारी घटनाक्रम का जायजा लिया

स्थानीय लोगों के अनुसार इस पटाखा विस्फोट (cracker explosion) का धमाका इतना तेज था कि धमाके की आवाज करीब एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। मौके पर ही चीख पुकार मच गई। लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

विस्फोट हादसे का सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) भी वायरल हो रहा है

बताया जा रहा है कि पुडुचेरी के कक्कयनथोप्पु (kakkayanthoppu) के रहने वाले कलैनेसन अपने बेटे प्रदीप के साथ टू-व्हीलर से पटाखे लेकर जा रहे थे। हादसा विल्लुपुरम जिले के कुनिमेदु गांव में हुआ। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, इसमें सात साल का प्रदीप पटाखों पर बैठा दिखाई दे रहा है। जबकि गाड़ी उसके पिता कलैनेसन चला रहे हैं। इसी दौरान तेज धमाके के साथ एक विस्फोट हो गया जिसमें दोनों की मौत हो गई।

photo - social media

गाड़ी के परखच्चे उड़ गए

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे में पिता-पुत्र के शव मौके पर मिले हैं। और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। विल्लुपुरम जिले के डीआईजी पांडियन (DIG Pandian) मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

धमाके की आवाज करीब एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। हादसे में तीन अन्य लोगों को भी चोटें आईं हैं। घायलों का इलाज पुड्डुचेरी के जिपमर अस्पताल (JIPMER Hospital) में चल रहा है। पटाखों में हुए धमाके से एक लॉरी और दो अन्य पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story