×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Amarinder Singh Resignation: पंजाब सीएम Amarinder Singh ने अपने पद से दिया इस्तीफा

Amarinder Singh Resignation: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आज कांग्रेस पार्टी और अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 Sep 2021 11:15 AM GMT (Updated on: 18 Sep 2021 1:06 PM GMT)
सीएम अमरिंदर सिंह
X

सीएम अमरिंदर सिंह (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Amarinder Singh Resignation: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आज कांग्रेस पार्टी और अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। जानकारों की माने तो कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधायकों के साथ एक बैठक के दौरान यह घोषणा की है। वहीं आज शाम के 5 बजे तक कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी इस अहम बैठक में विधायक अपना नया नेता चुन सकते हैंं।

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह आज शाम साढ़े चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। सबसे पहले वह राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह मीडिया से बातचीत करेंगे। वहीं अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच दरार बढ़ती हुई नजर आ रही है। जिसे देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इससे निपटने के लिए मोर्चा संभाल लिया है।

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शाम 5 बजे विधायकों की बैठक बुलाई थी। लेकिन वह इस विधायक में शामिल नहीं हुए। वह बैठक से पहले शाम 4.30 पर राज्यपाल से मिलने राज्यभवन गए। इसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह राजभवन से ही वह प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।


Live Updates

Shweta

Shweta

Next Story