×

Deep Sidhu Death: किसान आंदोलन से चर्चा में आए दीप सिद्धू की मौत, महिला मित्र ने बताई एक्सीडेंट की वजह!

Deep Sidhu Death: हादसे के वक्त दीप सिद्धू की एक महिला मित्र भी कार में मौजूद थीं, जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है और अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 16 Feb 2022 2:47 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2022 2:50 AM GMT)
Deep Sidhu Death: किसान आंदोलन से चर्चा में आए दीप सिद्धू की मौत, महिला मित्र ने बताई एक्सीडेंट की वजह!
X

दीप सिद्धू (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

Deep Sidhu Death: किसान आंदोलन (Kisan Andolan) की वजह से चर्चा में आए पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मंगलवार रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। ये हरियाणा में वेस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर खरखौदा के पास हुआ, जब दीप सिद्धू दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे। रात करीब साढ़े 9 बजे के आसपास खरखौदा के पास उनकी स्कॉर्पियो कार (Scorpio Car) एक ट्रक में जा घुसी, जिससे स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और दीप सिद्धू की मौत हो गई।

हादसे के वक्त दीप सिद्धू की एक महिला मित्र भी कार में मौजूद थीं, जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है और अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस पूछताछ में दीप की NRI फ्रेंड ने हादसे की वजह बताई है। पुलिस के मुताबिक, महिला मित्र ने बताया कि जब हादसा हुआ, तब उनकी आंख लग गई थी।

बताते चलें कि यह हादसा इतना जबरदस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी करीब 30 मीटर तक घसीटती गई और इससे उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। रात करीब 9:30 बजे दिल्ली से बठिंजा जाते वक्त खरखौदा के पास उनकी स्कॉर्पियो कार एक ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद दीप को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है।

किसान आंदोलन से आए सुर्खियों में

गौरतलब है कि दीप सिद्दू वही शख्स हैं जो 26 जनवरी 2021 में दिल्ली में हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान सुर्खियों में आए थे। दीप पर आरोप था कि उन्होंने लाल किले पर जाकर निशान साहिब (सिखों का परंपरागत केसरिया झंडा) और किसानों के हरे-पीले झंडों को फहराया और हिंसा फैलाने में भाग लिया। इस केस‌ में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी।

सीएम चन्नी ने व्यक्त किया दुख

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दीप सिद्धू की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story