×

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में दो उग्रवादियों की हुई मौत

Raipur News : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले (Narayanpur District) में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 20 Jun 2021 2:29 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2021 2:30 AM GMT)
छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़
X

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Raipur News : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले (Narayanpur District) में सुरक्षाबलों (Security Forces) और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने दो नक्सलियों को मार गिराया है। आपको बता दें कि नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग (Superintendent of Police Mohit Garg) ने शनिवार को बताया कि जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में सुरक्षाबलों ने दो नक्सलियों को मार गिराया है।

पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि ओरछा थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना के बाद डीआरजी ने दल को रवाना किया। जब सुरक्षा बल का दल जंगलों में था तब सुबह 8 बजे से नक्सलियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। इसके बाद जवानों ने भी बदले में गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो नक्सली मार गिराए गए। बताया जा रहा है कि कुछ देर तक दोनों के बीच गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने एक अन्य नक्सली को मार गिराया है। सुरक्षाबलों के जवानों ने घटनास्थल से नक्सली का शव और हथियार बरामद किया है। इसके साथ पोलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story