×

मिशन-2024 के अभियान में जुटे लालू यादव! मुलायम के बाद शरद यादव से पहुंचे मिलने, मीसा भारती भी मौजूद

मंगलवार को RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव, शरद यादव से मिलने उनके आवास 7 तुगलक रोड पहुंचे। लालू प्रसाद के साथ उनकी बेटी मीसा (Misa Bharti) भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता भी थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 3 Aug 2021 10:16 AM GMT
Lalu Prasad Yadav meet Sharad Yadav
X

शरद यादव-लालू प्रसाद यादव (Photo- Social Media)

नई दिल्ली: चारा घोटाला (Fodder Scam) मामले में जमानत पर बाहर आए राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) एक बार फिर से राजनीति में सक्रिय हैं। कल यानी सोमवार को सपा संरक्षक और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) लालू यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। वहीं आज लालू प्रसाद यादव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Sharad Yadav) से मुलाकात की है।

आज यानी मंगलवार को RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव, शरद यादव से मिलने उनके आवास 7 तुगलक रोड पहुंचे। लालू प्रसाद के साथ उनकी बेटी मीसा (Misa Bharti) भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता भी थे। जानकारी के मुताबिक सभी नेताओं की ये मुलाकात शरद यादव के आवास पर हो रही है।

गौरतलब है कि दो दिनों में लगातार ये दूसरा मौका है जब लालू सक्रिय राजनीति की ओर लौटने का इशारा कर रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद लालू यादव ने कहा कि शरद सीनियर लीडर हैं। आज इनके नहीं रहने से संसद सुना हो गया है। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला भी बोला।

साथ ही लालू प्रसाद यादव ने जातीय जनगणना की मांग को दोहराते हुए कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए। इसको लेकर हम आंदोलन तेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना होकर रहेगा। साथ ही लालू यादव ने दो दिनों में शरद यादव और मुलायम सिंह यादव से मुलाकात पर कहा कि पुराने लोगों से मिल रहे हैं और हम सबलोग एक ही साथ हैं।

मालूम हो कि इससे पहले लालू ने सोमवार को दिल्ली में ही अपने रिश्तेदार और सपा नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी। इस दौरान इन नेताओं ने 40 मिनट तक बात की। साथ ही उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। लालू यादव फिलहाल बिहार की राजनीति (Bihar politics) से दूर दिल्ली में ही स्वास्थ्य लाभ करने के साथ-साथ अलग दलों के नेताओं से मिल रहे हैं। ऐसे में दो दिनों में देश के दो बड़े चेहरों से लालू यादव की मुलाकात को राजनीतिक दृष्टिकोण से काफी अहम माना जा रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story