×

चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था शख्स, फिसल गया पैर, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान

बिहार के गया रेलवे स्टेशन पर एक आरपीएफ के दारोगा ने एक यात्री की जान बचाई ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 9 Jun 2021 11:19 AM GMT
viral video of man falls on track
X

आरपीएफ के दारोगा ने यात्री को बचाया (फोटो: सोशल मीडिया ) 

बिहार: किसी की जिंदगी बचाने के लिए एक सेकंड बहुत मायने रखता है । कुछ सेकंड की देरी से किसी की जान जा सकती है । ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां बिहार के गया रेलवे स्टेशन पर एक आरपीएफ के दारोगा ने एक यात्री की जान बचाई । वायरल वीडियो में देखा गया कि यात्री चलती ट्रेन से गिरा उसी दौरान आरपीएफ के दारोगा ने उसे देखा और उसकी जान बचाई । वायरल हो रहे इस वीडियो को देख सभी आरपीएफ के दारोगा की जम कर तारीफ कर रहे हैं ।

आरपीएफ के दारोगा ने इस यात्री को मौत के मुंह से खीच निकाला है । दिल दहला देने वाला ये वीडियो गया स्टेशन के CCTV कैमरे में कैद हुआ है । जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है । साफ देखा जा सकता है कि किस तरह आरपीएफ के एसआई राजेन्द्र कुमार ने यात्री को चलती ट्रेन के नीचे आने से बचाया । यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था उसी दौरान उसका पैर फिसला और वो ट्रेन के नीचे आने वाला होता है कि अचानक एसआई राजेन्द्र कुमार वहा से गुजरते हुए उस व्यक्ति को देखते है और झट से उसे बाहर की ओर खीच लेते हैं ।

आरपीएफ के दारोगा ने बचाई जान (फोटो: सोशल मीडिया )

पहले भी हुआ ऐसा हादसा

आपको बता दें, इससे पहले मुंबई रेलवे स्टेशन के एक कर्मचारी का वीडियो वायरल हुआ था । जिसने एक बच्चे को अपनी जान पर खेल कर बचाया था । उसके इस बहादुरी के लिए रेलवे की ओर से उसे 50 हजार का इनाम भी दिया गया था ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story