×

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज, सीएम केजरीवाल का फर्जी वीडियो किया था पोस्ट

Sambit Patra News: सीएम केजरीवाल का एक जाली वीडियो शेयर करने के आरोप में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 25 Nov 2021 4:23 AM GMT
BJP प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज, सीएम केजरीवाल का फर्जी वीडियो किया था पोस्ट
X

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sambit Patra News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का एक जाली वीडियो (Arvind Kejriwal Fake Video) सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। संबित पात्रा पर आरोप (Sambit Patra Par Arop) है कि उन्होंने सीएम केजरीवाल का डॉक्टर्ड वीडियो यानी फर्जी वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया है। जिसमें वह कृषि कानूनों (Krishi Kanoon) के बारे में बोलते हुए नजर आ रहे हैं। अब इसी मामले में पात्रा पर कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि संबित पात्रा के खिलाफ केस दर्ज (Sambit Patra Ke Khilaf Case) करने की मांग आम आदमी पार्टी (AAP Neta) की नेता आतिशी (Atishi Marlena) की थी। उनकी शिकायत पर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के जज ऋषभ कपूर (Rishabh Kapoor) ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को मामले की जांच करने का आदेश दिया था।

क्या है पूरा मामला?

संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट (Sambit Patra Twitter) पर जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) कृषि कानूनों के फायदे (Farm Laws Advantages) के बारे में बात कर रहे थे। हालांकि बाद में आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से इस वीडियो को फर्जी करार दिया गया था। मामले में विवाद बढ़ता देख पात्रा ने भी वीडियो को डिलीज कर दिया था। लेकिन आप ने आरोप लगाया कि बीजेपी द्वारा वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर इस वीडियो को वायरल किया गया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story