×

Sameer Wankhede Ki Patni: समीर वानखड़े पर धर्मांतरण का आरोप, दो शादियां करने को लेकर भी चर्चाएं तेज

Sameer Wankhede Ki Patni: मुम्बई क्रूज ड्रग केस में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने खोला एनसीबी के खिलाफ मोर्चा

Rajat Verma
Published on: 25 Oct 2021 11:29 AM GMT
Sameer Wankhede with his wife Kranti Redkar
X

समीर वानखेडे़ उनकी पत्नी क्रांति रेडकर (फोटो : सोशल मीडिया )

Sameer Wankhede Ki Patni: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Today News) के मुम्बई जोनल कमिश्नर के खिलाफ एनसीपी (NCP) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (nawab malik) ने पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है। मुम्बई क्रूज ड्रग केस (Mumbai Cruise Drug Case) में समीर वानखड़े (Sameer Wankhede) की अगुवाई में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं, आए दिन नए आरोप प्रत्यारोप एक दूसरे पर लगाये है रहे हैं। एक तरफ नवाब मलिक (nawab malik) एनसीबी अधिकारी पर नए-नए आरोप लगाते रहते हैं ।.वहीं दूसरी तरफ समीर वानखड़े उन आरोपों का जवाब देते नजर आते हैं।

हालिया मामला समीर वानखड़े पर आरोप लगाते हुए नवाब मालिक (nawab malik) के बयान और ट्वीट के है जिसमें उन्होंने कहा है कि-"समीर वानखेड़े एक फर्जी व्यक्ति है। इसका जन्म प्रमाण पत्र समीर दाऊद वानखेड़े (janam praman patra Sameer Dawood Wankhede) के नाम से है। इसने जन्म प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ की और उनके पिताजी ने धर्मांतरण के बाद जो नाम बदला था बस उसे दुरुस्त किया है।" इसी के साथ नवाब मलिक ने ट्विटर सहारा लेते हुए एक फ़ोटो ट्वीट किया है , जिसे उन्होनें नवाब मलिक का जन्म प्रमाण पत्र बताया है।

फ़ोटो ट्वीट करते हुए नवाब मलिक ने सिर्फ इतना लिखा है की-"Sameer Dawood Wankhede का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा।"

समीर वानखड़े द्वारा दो शादियां करने की अफवाहें तेज़

हाल ही में "द इंडियन एक्सप्रेस" के पत्रकार सुधीर सूर्यवंशी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी जो कि एक दंपति की शादी समारोह की थी । जिसे पत्रकार द्वारा समीर वानखड़े और उनकी पहली पत्नी का फोटो बताया जा रहा है। फोटो को शेयर करते हुए पत्रकार सुधीर सूर्यावंशी ने लिखा है कि-"एनसीबी अधिकारी समीर वानखड़े (Sameer Wankhede) के मामले में नया ट्विस्ट। समीर वानखड़े ने 12 दिसंबर, 2006 को डॉक्टर शबाना कुरेशी से शादी की थी। जिनसे उनकी दो बेटियां भी हैं तथा वर्तमान में क्रांति रेडकर उनकी दूसरी पत्नी हैं तथा साथ में यह एनसीपी नेता नवाब मलिक (nawab malik) के दूर के रिश्तेदार भी हैं।"

इस ट्वीट को लेकर समीर वानखड़े (Sameer Wankhede) पर निशाना साधते हुए नवाब मालिक ने कुछ घंटों पहले ही सुधीर सूर्यवंशी द्वारा शेयर की फोटो का एक अंश ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि-"पहचाना कौन?"

एनसीबी (NCB) अधिकारी ने सभी आरोपों को बताया बेबुनियाद

इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए समीर वानखड़े (Sameer Wankhede) ने कहा कि-""यह एक बेहद ही घटिया प्रयास है, जो कि ड्रग्स के मामले से असंबंधित हैं। मेरी मां मुस्लिम थीं, वह मेरी मृत माँ को इसमें क्यों लाना चाहता है? मेरी जाति और धर्म को जांचने के लिए कोई भी मेरे मूल निवास स्थान पर जा सकता है । वहां मौजूद लोगों से मेरे बारे में जानकारी प्राप्त कर सकता है। इन सभी बेबुनियाद आरोपों के खिलाफ मैं कानूनी रूप से लड़ाई लडूंगा। अदालत से बाहर अन्य कोई भी बयान नहीं दूंगा।"

इस मामले में दिन-ब-दिन नया ट्विस्ट आता जा रहा है। पिछले सभी आरोपों पर तो समीर वानखड़े (Sameer Wankhede) ने बेझिझक जवाब दिए हैं। लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि अब फोटो के रूप में सबूत के तौर पर आये इन नए आरोपों का समीर वानखड़े कैसे सामना करते हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story