×

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत का बयान, बोले यूपी में बदलाव की लहर, लोगों ने बना लिया है मन

Up Election 2022 : शिवसेना सांसद संजय राउत लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर होते नज़र आ रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 Feb 2022 8:36 AM GMT
Shivsena leader Sanjay Raut statement
X

शिवसेना नेता संजय राउत का बयान (Social media)

Up Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Up Election 2022) के मद्देनज़र प्रदेश में आज 27 फरवरी को पांचवें चरण का मतदान जारी है। तथा इस दौरान उत्तर चुनाव परिणाम (Up Election Result Date) को लेकर भी तमाम तरह की अटकलें तेज़ हैं। सभी दलों के नेता चुनाव परिणाम को लेकर अपना-अपना मत प्रदर्शित करते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Shivsena leader Sanjay Raut on up election) ने मीडिया से मुखातिब होते हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र अपने विचार प्रस्तुत किए हैं।

संजय राउत का बयान

इस दौरान संजय राउत ने उत्तर प्रदेश में बदलाव को लेकर बात की और कहा कि-"आदित्य ठाकरे उत्तर प्रदेश दौरे पर जा चुके हैं और इसी के मद्देनज़र मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में बदलाव आने वाला है। उत्तर प्रदेश की जनता ने अपना मन बना लिया है। हमने अबतक प्रदेश में जैसा माहौल देखा है, उससे साफ है कि यह आमने-सामने की लड़ाई है। जनता द्वारा सपा प्रमुख अखिलेश यादव का मिल रहा समर्थन बदलाव को दर्शाता है।"

शिवसेना सांसद संजय राउत लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर होते नज़र आ रहे हैं। उनके द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर दिया गया यह बयान साफ तौर से संजय राउत के नज़रिए से भाजपा की हार और सपा की जीत सुनिश्चित करता दिखाई दे रहा है।

इससे पहले भी संजय राउत ने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक की प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर के केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए हमला बोला था।

10 मार्च को यूपी विधानसभा चुनाव का परिणाम

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र 27 फरवरी को जारी पांचवें चरण के मतदान के पश्चात अब 3 फरवरी को छठवें चरण का मतदान 3 मार्च को आयोजित होगा तथा उसके बाद अंतिम और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को सभी चरणों के मतदान के बाद आगामी 10 मार्च को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story