×

Sonu Sood Tweet: सोनू सूद ने कुछ इस तरह दी शाहरुख को आर्यन की जमानत की बधाई, दुनिया हुई कायल

Sonu Sood Tweet Aryan Khan Bail: अभिनेता ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती।' इसके साथ ही उन्होंने इस स्टोरी में अभिनेता शाहरुख खान को मेंशन किया है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 28 Oct 2021 2:06 PM GMT
Sonu Sood Tweet: सोनू सूद ने कुछ इस तरह दी शाहरुख को आर्यन की जमानत की बधाई, दुनिया हुई कायल
X

बॉलीवुड अभिनेता सोनु सुद और आर्यन खान (डिजाइन फोटो)

Sonu Sood Tweet Aryan Khan Bail: महामारी में मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद आजकल जरुरतमंदों की मदद करने के लिए पहचाने जाने लगे हैं। सोनू सूद की एक्टिंग के अलावा उनके सभ्य, शिष्ट और शालीन व्यवहार की भी पूरी दुनिया कायल हो गई है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Sonu Sood) ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है।

अभिनेता ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती।' इसके साथ ही उन्होंने इस स्टोरी में अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) को मेंशन किया है। इससे पता चलता है कि सोनू सूद अभिनेता शाहरुख खान को ड्रग्स के मामले ( Drugs Case) में फंसे उनके बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan) की जमानत के लिए बधाई दे रहे हैं।

आर्यन खान को जमानत मिलने पर सोनू सूद ने किया पोस्ट

बता दें कि सोनू सूद ने ट्वीटर पर भी यह पोस्ट शेयर किया है। जिसपर शाहरुख खान की प्रतिक्रिया अभी तक दिखाई नहीं दे रही है। सोनू सूद ने यह ट्वीट ड्रग्स केस के आरोपित आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद की है। आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया है।

आर्यन खान और सोनु सुद (फोटो:सोशल मीडिया)

आज जेल से बरी नहीं होंगे आर्यन खान

हालांकि आर्यन खान आज जेल से बरी नहीं हो पाएंगे। कोर्ट द्वारा आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन को जेल से बाहर निकाला जा पाएगा। जिसमें दो से तीन दिन लग सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस केस में आर्यन खान समेत अन्य दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को भी जमानत मिल गई है। ये दोनों भी आर्यन खान के साथ ही जेल से रिहा हो पाएंगे।

मुश्किल समय में पूरा बॉलीवुड किंग खान के साथ था

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से जहाँ एक ओर पूरे देश में हंगामा था। वहीं बॉलीवुड के सभी स्टार्स उनके लिए बेहद परेशान थें। खुशी की बात ये है कि शाहरुख खान के इस मुश्किल समय में पूरा बॉलीवुड उनके साथ था। सभी बॉलीवुड कलाकारों ने अपने-अपने तरीके से शाहरुख खान को सपोर्ट किया था। वहीं आज जब आर्यन खान को जमानत मिल गई है, तो कई बॉलीवुड कलाकार शाहरुख को बधाई दे रहे हैं और उन्हें निश्चिंत रहने की बात कह रहे हैं।

Sonu Sood Tweet Aryan Khan Bail, Sonu Sood Tweet Aryan Khan Bail news, Aryan Khan Bail news, aryan khan bail news today,aryan khan bail news today,aryan khan bail latest news,aryan khan bail tweet sonu sood,Soni sood news,sonu sood news today,sonu sood news today in hindi,sonu sood current news in hindi,sonu sood latest news in hindi,sonu sood tweet Aryan Khan Bail, sonu sood tweet Aryan Khan Bail news,sonu sood tweet Aryan Khan Bail latest news

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story