×

Spicejet की Flight दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली के खंभे से टकरायी, टला हादसा

SpiceJet flight collides : टक्कर के बाद राहत की बात ये रही, कि जिस वक्त हादसा हुआ विमान में यात्री सवार नहीं थे। विमान को दिल्ली से जम्मू के लिए उड़ान भरना था।

aman
Written By aman
Published on: 28 March 2022 10:10 AM GMT (Updated on: 28 March 2022 10:59 AM GMT)
SpiceJet aircraft collides with electricity pole during pushback at Delhi airport
X

 Spicejet की Flight बिजली के खंभे से टकरायी

Spicejet Flight: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एयरपोर्ट (Airport) पर आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। हुआ दरअसल यूं, कि स्पाइसजेट (SpiceJet) का एक विमान बिजली के खंभे से जा टकराया। इस टक्कर से बड़ा हादसा हो सकता था मगर राहत की बात ये रही कि कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ।

हालांकि, इस टक्कर में विमान का एक हिस्सा जरूर टूट गया। वहीं, बिजली का खंभा भी नीचे की ओर झुक गया। लेकिन, किसी के हताहत या घायल होने की जानकारी नहीं है।

एक अंग्रेजी खबरिया वेबसाइट के अनुसार, स्पाइसजेट (SpiceJet) के विमान से यह टक्कर पुश बैक (विमान को पीछे करने के दौरान) के दौरान हुई। जानकारी के अनुसार, जब विमान को यात्री टर्मिनल से रनवे पर ले जाया जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ। बता दें, कि इस विमान को दिल्ली से जम्मू के लिए उड़ान भरना था। राहत भरी खबर ये रही, कि जिस वक्त ये हादसा हुआ विमान में कोई यात्री सवार नहीं था। बाद में यात्रियों को दूसरे विमान से रवाना किया गया।

इस घटना के बाद स्पाइसजेट की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है, कि 'स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी-160 दिल्ली से जम्मू के रवाना होती, लेकिन पुश बैक के दौरान इसकी टक्कर बिजली के खंभे से हो गई। जिससे एलेरोन को नुकसान हुआ है। उड़ान को संचालित करने के लिए दूसरी विमान की जल्द ही व्यवस्था की गई।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story