×

Srinagar Encounter News Today: हरवान में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 1 अज्ञात आतंकवादी ढेर

Srinagar Encounter News Today: श्रीनगर के हरवान इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 19 Dec 2021 3:55 AM GMT (Updated on: 19 Dec 2021 4:19 AM GMT)
Anantnag Encounter: अनंतनाग में सुरक्षाबलों की कार्रवाई में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी
X

भारतीय सुरक्षाबल (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Srinagar Encounter News Today: श्रीनगर के हरवान इलाके (Harwan, Srinagar) में आज तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू शुरू हुई। खबर है कि इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 1 अज्ञात आतंकवादी मार गिराया गया है।

कश्मीर जोन पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर (Kashmir Zone Police Twitter) हैंडल के माध्यम से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police Tweet) ने बताया कि,"श्रीनगर के हरवान इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी ढेर हो गया। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।"

मीडिया रिपोर्ट का मानना है कि हरवन में मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) का है। हालांकि कश्मीर जोन पुलिस ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है। इस मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एक आतंकियों के बारे में एक विशेष जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मिलकर हरवन इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आज तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया।"

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी की पहचान स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि यह आतंकी विदेशी हो सकता है। बता दें कि मारे गए आतंकी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द ही इसकी पहचान कर मीडिया को सूचित करेगी।

12 दिसंबर को श्रीनगर में हुआ था आतंकी हमला

इससे पहले बीते सोमवार (12 दिसंबर) की देर शाम को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला (srinagar terrorist attack) हुआ था। इस हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे, जबकि 12 जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे। कश्मीर आईजीपी ने बताया था कि श्रीनगर हमले को जैश के 2 पाकिस्तानी और एक स्थानीय आतंकी ने अंजाम दिया था।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story