×

Rahul Gandhi in Srinagar: खीर भवानी मंदिर में राहुल गांधी ने किए दर्शन, आज पार्टी के नेताओं से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi in Srinagar: आज सुबह 9 बजे राहुल गांधी खीर भवानी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे । इस दौरान भीड़ ने राहुल गांधी के नारे लगाए ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 10 Aug 2021 4:51 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2021 4:55 AM GMT)
Rahul Gandhi in Shrinagar
X

राहुल गांधी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Rahul Gandhi in Srinagar: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के दो दिवसीय दौरे पर हैं । मंगलवार यानी आज उनके दौरे का दूसरा दिन हैं । आज सुबह 9 बजे राहुल गांधी खीर भवानी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे । इस दौरान भीड़ ने राहुल गांधी के नारे लगाये । ये मंदिर श्रीनगर से एक घंटे की दूरी पर है । खीर भवानी मंदिर में दर्शन करने के बाद राहुल गांधी हजरत बल मस्जिद के लिए रवाना होंगे।

अपने दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी मुलाकात करेंगे । इस दौरान वो पार्टी में किसी तरह के मतभेद को खत्म करने की कोशिश में हैं । खबरों की माने तो वो कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करने के बाद पूर्व सांसद तारिक हमीद कर्रा से मुलाकात करने उनके के घर भी जा सकते है । अभी हाल ही में तारिक हमीद कर्रा के भाई का निधन हुआ है।

पहले दिन इस कार्यक्रम में लिया भाग

बता दें, दो दिवसीय दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने प्रदेश अध्यक्ष के बेटे के वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचे थे । इस कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर के कई बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया था । जहां राहुल गांधी इन सभी नेताओं से भी मिले ।

अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद पहला दौरा

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद राहुल गांधी पहली बार दौरे पर आए हैं । इससे पहले वो 2019 में आए थे जब 370 हटाया गया था । उस दौरान राहुल गांधी यहां का जायजा लेने विपक्षी प्रतिनिधिमंडल के साथ आए थे । लेकिन उस दौरान प्रशासन ने विपक्षी नेताओं को एअरपोर्ट से ही लौटा दिया था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story