×

लंदन में क्वारंटाइन किए गए हैं विदेश मंत्री जयशंकर, स्वामी ने PMO पर लगाए गंभीर आरोप

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि भारत के विदेश मंत्री जयशंकर को लंदन में क्वारंटाइन में रखा गया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 7 May 2021 5:21 PM GMT (Updated on: 9 May 2021 1:24 PM GMT)
सुब्रमण्यम स्वामी
X

बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच जी-7 वार्ता के लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर के नेतृत्व में भारतीय प्रतिनिधिमंडल ब्रिटेन दौरे पर गया है। अब इस बीच बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे पता है कि भारत के विदेश मंत्री जयशंकर को लंदन में क्वारंटाइन में रखा गया है। उन्होंने कहा कि जयशंकर की क्वारंटाइन में एक वेटर की तरह हालत हो गई है। स्वामी ने कहा कि विदेश मंत्री अभी तक स्वदेश नहीं लौटे हैं। अगर सच नहीं है, तो कृपया इसका खंडन करें।

इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने एक और ट्वीट किया है जिसके बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अधिकारी और आईटी सेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि हमेशा की तरह पीएमओ अधिकारी ट्विटर पर मुझ पर निशाना साधने के लिए आईटी सेल द्वारा कंप्यूटर जनरेटेड ट्वीट का इस्तेमाल कर रहे हैं। पेड हैक्स के नाम पर वह गंदे ट्वीट के जरिए मुझ पर हमला कर रहे हैं। जैसा व्यवहार वो लोग मेरे साथ करेंगे वैसा मैं उनके साथ करूंगा।' सुब्रमण्यम स्वामी का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


बता दें कि बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी देश में कोरोना महामारी की भयावहता को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं। वह अपनी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को दावा किया था कि कोरोना वायरस की तीसरी लहर का बच्चे सबसे अधिक शिकार होंगे, उनके इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया था। वह अक्सर मोदी सरकार निशाना साधते रहते हैं।





Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story