×

Teacher Salary Deduction: पंजाब के शिक्षकों का राहुल गांधी के आवास के बाहर प्रदर्शन, सैलरी कटौती का है मामला

Teacher Salary Deduction: पंजाब में शिक्षकों की सैलरी कटौती को लेकर एक नया हंगामा खड़ा हो गया है। सैलरी कटौती को लेकर पंजाब के शिक्षकों ने दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर जोरदार प्रदर्शन किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 29 Dec 2021 10:25 AM GMT
Teacher Salary Deduction: Punjab teachers protest outside Rahul Gandhis residence, there is a case of salary deduction
X

पंजाब के शिक्षकों का राहुल गांधी के आवास के बाहर प्रदर्शन: photo - social media

New Delhi: पंजाब में शिक्षकों की सैलरी कटौती को लेकर एक नया हंगामा खड़ा हो गया है। पंजाब में कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। तजा खबर के अनुसार सैलरी कटौती को लेकर पंजाब के शिक्षकों ने दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर जोरदार प्रदर्शन किया है।

ईटीटी टीचरों से मिले भाजपा प्रधान, रेगुलर करने का भरोसा दिया

बता दें कि दो सप्ताह पहले पंजाब के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने ईटीटी टीचरों से मुलाकात की थी। पंजाब में ईटीटी टीचरों द्वारा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किये जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने ईटीटी टीचरों को विश्वास दिलाया था, और उन्होंने कहा था कि भाजपा की सरकार बनने पर उनकी मांगें पूरी की जाएंगी।

भाजपा वेतन कटौती की गई है, उस फैसले को खत्म करेंगे-भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा

पंजाब के शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर के बाहर धरने पर बैठे ईटीटी टीचरों से मिलने पहुंचे भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा, जिला प्रधान सुशील शर्मा, पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, पूर्व विधायक केडी भंडारी व पूर्व मेयर सुनील ज्योति ने 180 शिक्षकों की बात सुनीं और विश्वास दिलाया कि उनका संघर्ष व्यर्थ नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार लोगों को झूठे वादों से गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

सैलरी 44000 से कम करके 25000 महीना कर दी गई

भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि धरने पर बैठे अध्यापकों की सैलरी 44000 से कम करके 25000 महीना कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इनकी सैलरी से 32 लाख रुपये बचा कर सरकार कौन सा खजाना भर लेगी।

भाजपा प्रधान ने कहा कि शिक्षा मंत्री ने विभाग की इस लापरवाही को स्वीकारा है। मौके पर राजेश बाघा, मोहिदर भगत, रमन पब्बी, सुभाष सूद, रमेश शर्मा, भगवंत प्रभाकर, राजीव ढींगरा व नवल कंबोज मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story