×

Telangana: असदुद्दीन ओवैसी समर्थक व्यापारी का अनोखा कारनामा, नेता की सलामती के लिए चढ़ा दी 101 बकरियों की बलि

Telangana: मुसलमानों के एक तबके में खासे लोकप्रिय माने जाने वाले एआईएमआईएम चीफ (AIMIM Chief) और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर बीते दिनों हुई फायरिंग के बाद एक व्यापारी ने 101 बकरियों की बलि (101 goats sacrificed) चढ़ा दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 Feb 2022 11:37 AM GMT
Telangana: Unique act of Asaduddin Owaisi supporter, sacrificed so many goats for the safety of the leader
X

तेलंगाना: असदुद्दीन ओवैसी के लिए 101 बकरियों की बलि: Photo - Social Media

Telangana News Today: मुसलमानों के एक तबके में खासे लोकप्रिय माने जाने वाले एआईएमआईएम चीफ (AIMIM Chief) और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर बीते दिनों हुई फायरिंग ने उनके समर्थकों को चिंतित कर दिया। देशभर के समर्थकों ने उनके लिए दुआ, सलाम किया। इसी कड़ी में उनके गृह शहर हैदराबाद (Hyderabad) के एक बिजनेसमैन ने उनकी सलामती के लिए एक कदम आगे जाते हुए कुछ ऐसा कर दिया कि जो अब खुब सुर्खियां बटोर रहा है।

सलामती के लिए बकरियों की बलि

एआईएमआईएम सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM supremo Asaduddin Owaisi) की लंबी उम्र और सलामती की दुआ करते हुए एक बिजनेसमैन ने हैदराबाद के बाग-ए-जहांआरा में में 101 बकरियों की बलि (101 goats sacrificed) चढ़ा दी। इसके लिए बकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। जिसमे मलकपेट से एआईएमआईएम के विधायक अहमद बलाला ने भी शिरकत की।

क्या है मामला

बीते दिनों उत्तर प्रदेश में एक चुनावी कार्य़क्रम को अटैंड करने के बाद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi attack case) वापस दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान मेरठ के पास लखनऊ–दिल्ली एक्सप्रेस वे (Lucknow-Delhi Expressway) पर स्थित छिजरासी टोल प्लाजा (Chhijrasi Toll Plaza) पर कुछ लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग में उनकी कार जरूर पंक्चर हो गई पर उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। वो वापस सही सलामत दिल्ली पहुंच गए। हमलावर हथियार वहीं छोड़ फरार हो गए। ओवैसी पर हमला करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ओवैसी ने गृह मंत्रालय द्वारा ऑफर जेड प्लस सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया।

हैदराबाद लंबे अरसे से ओवैसी खानदान का गढ़ रहा है

बता दें कि हैदराबाद लंबे अरसे से ओवैसी खानदान का गढ़ रहा है। ओवैसे खुद यहां से चार बार लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं। उनसे पहले उनके पिता यहां से सांसद रह चुके हैं। इसके अलावा हैदराबाद के आसपास के क्षेत्रों में भी उनकी अच्छी पकड़ है। तेलंगाना विधानसभा में एआईएमआईएम के सात विधायक हैं। बात करें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तो ओवैसी इस बार भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के बैनर तले चुनाव लड़ रहे हैं। जिसमे उनकी पार्टी के अलावा बामसेफ भी शामिल है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story