TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jammu Kashmir में आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद, सेना चप्पे-चप्पे की ले रही तलाशी

Terrorist Attack In Jammu Kashmir: कुलगाम में आतंकियों ने शनिवार शाम पुलिस पार्टी पर हमला किया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 7 Aug 2021 5:10 PM GMT
Jammu Kashmir में आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद, सेना चप्पे-चप्पे की ले रही तलाशी
X

भारतीय जवान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Terrorist Attack In Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं। दहशतगर्द भारत में आतंक फैलाने के इरादे से आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इस बीच आतंकियों ने कुलगाम में शनिवार शाम पुलिस पार्टी पर हमला किया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। इस घटना के बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम जम्मू कश्मीर के कुलगाम के पोम्बई इलाके में आतंकियों ने डीएच पुरा थाने के एक नाका पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है, जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए कुलगाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस पार्टी पर यह हमला आज शाम करीब साढ़े सात के आसपास हुआ है। वहीं इस हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उनकी तलाश में भारतीय सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

भारतीय जवान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

गौरतलब है कि पुलिस पार्टी पर इस हमले से पहले शनिवार सुबह बडगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें एक आतंकी को ढेर कर दिया गया, जबकि एक को जवानों ने जिंदा दबोच लिया है। जिसके पास से एके-47 और पिस्टल बरामद हुआ है।

वहीं, इससे पहले जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने की दूसरी बरसी पर आतंकियों ने गुरुवार शाम भारतीय सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था। दहशतगर्दों ने एक घंटे के अंदर दो बार सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए उनक पर ग्रेनेड से अटैक किया, हालांकि इन हमलों में किसी को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story