×

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir: पुलवामा में आतंकियों का बड़ा हमला, कई लोग घायल

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir: आतंकवादियों ने त्राल इलाके में रविवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 6 Jun 2021 12:39 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2021 2:18 PM GMT)
Terrorist Attack on CRPF in Jammu Kashmir
X
एक सर्च आॅपरेशन के दौरान सुरक्षाबल के जवान ( फाइल फोटो-सोशल मीडिया)

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने बड़ा हमला किया है। आतंकवादियों ने त्राल इलाके में रविवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस आतंकी में कई स्थानीय लोग घायल हो गए, लेकिन अच्छी बात यह रही है कि हमले की वजह से किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है उसे श्रीनगर इलाज के लिए भेजा गया है।

सीआरपीएफ ने आतंकी हमले के बारे में बताया कि त्राल चौक स्थित बस स्टैंड पर किए ग्रेनेड हमले में आतंकियों ने सीआरपीएफ को निशाना नहीं बनाया था। इस हमले में किसी जवान चोट नहीं आई और ना ही कोई जवान घायल हुआ है।

बता दें कि रविवार को जम्मू के राजोरी में भी महिला सरपंच के घर के पास धमाका हुआ था। इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई। सरपंच ने पुलिस को इसकी जनाकरी दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।








Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story