×

The Great Khali की मां का निधन, परिवार में छाया मातम, कई दिनों से थीं बीमार

द ग्रेट खली (The Great Khali) यानी दलीप सिंह राणा की मां टांडी देवी का रविवार देर रात निधन हो गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 21 Jun 2021 4:02 AM GMT
The Great Khali की मां का निधन, परिवार में छाया मातम, कई दिनों से थीं बीमार
X

मां टंडी देवी के साथ द ग्रेट खली (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

The Great Khali's Mother Died: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम रोशन करने वाले रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) यानी दलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) की मां टांडी देवी का रविवार देर रात निधन हो गया। वो 79 साल की थीं। बीते काफी समय से बीमारी रहने के बाद उन्होंने कल अंतिम सांस ली। मां के निधन से द ग्रेट खली के घर में मातम छा गया है। इसके साथ ही सिरमौर में शोक की लहर है।

बताया जा रहा है कि वह लंबे अरसे से लुधियाना के दयानंद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में उपचाराधीन थीं। इलाज के दौरान ही खली की मां ने देर रात दम तोड़ दिया। डीएमसी अस्पताल के पीआरओ ने खली की मां के निधन की पुष्टि की है। रविवार देर रात तक उनका शव गांव नैनीधार पहुंचा और आज यानी सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने जताया दुख

वहीं, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर दुख जताया है। अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि द ग्रेट खली, उनकी मां तांडी देवी जी के आकस्मिक निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बीते काफी दिनों से खराब थी तबीयत

मिली जानकारी के मुताबिक, द ग्रेट खली की मां टंडी देवी की तबीयत बीते काफी दिनों से नासाज थी। जिसके बाद 14 जून को उन्हें लुधियाना के दयानंद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी कोरोना जांच भी कराई गई थी, लेकिन रिपोर्ट निगेविट आई थी। हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था।

खुद मां को अस्पताल लेकर पहुंचे थे खली

बताया जा रहा है कि मां टंडी देवी की हालत बिगड़ने पर खली खुद उन्हें लेकर डीएमसी अस्पताल पहुंचे थे। इलाज के दौरान भी वो अस्पताल में ही रहे। डीएमसी अस्पताल के पीआरओ का कहना है कि मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर होने की वजह से उनकी मां का निधन हो गया है। वहीं, खली के बड़े भाई मंगल राणा ने बताया कि सोमवार को उनकी मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story