×

Video: हिंदुओं को ये देखना चाहिए, बोला The Kashmir Files फिल्म का दीवाना ऑटो वाला, फ्री की सेवा

The Kashmir Files Fan Video: फिल्म डायरेक्टर विवेकरंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Praveen Singh
Published on: 22 March 2022 4:39 PM GMT (Updated on: 23 March 2022 2:24 PM GMT)
The Kshmir Files Fan Video
X

The Kshmir Files Fan Video (Photo - Social Media)

The Kashmir Files Movie Fan Video: द कश्मीर फाइल्स मूवी पर इन दिनों जोरदार बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया से लेकर न्यूज रूम तक इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। इसी के साथ इसपर सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है। फिल्म को लोगों से खासा प्यार भी मिल रहा है। फिल्म के डायरेक्टर विवेकरंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक ऑटो चालक उन लोगों से पैसे लेने से मना कर रहा है जो द कश्मीर फाइल्स देखने थिएटर जा रहे हैं। लोग उसे पैसे देना चाह रहे हैं लेकिन वो लेने से इनकार करते हुए कहता है कि ये मेरी जनसेवा है। हर हिंदू को ये मूवी जरूर देखना चाहिए।

कश्मीर फाइल्स देखने आए हैं पैसे नहीं लूंगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिहाड़ी कमाकर अपना घर चलाने वाला एक ऑटो चालक दिखाई दे रहा है।

वीडियो में एक बुजुर्ग महिला ऑटो चालक को पैसे देते हुए दिखाई दे रही है, लेकिन ऑटोचालक विनम्रता से हाथ जोड़ कर पैसे लेने से मान करते हुए कहता है कि पैसे नहीं चाहिए। हालांकि वो महिला कहती है कि हम पैसे देंगे। इस दौरान वीडियो बना रही महिला ड्रइवर से रिक्वेस्ट करते हुए कहती है कि प्लीज आप पैसे ले लें।

इसपर ऑटोचालक कहता है कि आप द कश्मीर फाइल्स देखने आई हैं। इसलिए मैं पैसे नहीं लूंगा। फिर महिला कहती है कि भैया ऐसा नहीं होता है आपने मेहनत की है। महिला के बात को बीच में काटते हुए चालक कहता है दुनिया बहुत कुछ कर रही है। ये चीज होना चाहिए। देखना चाहिए सबको। हर हिंदू को ये फिल्म देखना चाहिए। इसपर महिला कहती है इसके लिए आप जनसेवा करेंगे। तो ऑटो चालक भी उसकी बात में हां में हां मिलाते हुए कहता है जनसेवा करेंगे। जो भी ये फिल्म देखने आएंगें, उनकी सेवा में हम लगे हुए हैं।

बता दें कि कश्मीर फाइल्स सिनेमा को 90 के दशक में कश्मीर घाटी से हिंदूओं के दर्दनाक पलायन पर बनाई गई है। फिल्म को आम लोगों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है।

Admin 2

Admin 2

Next Story