×

The Kashmir Files: बाबा रामदेव ने की फिल्म की तारीफ, कहा- समय मिलते ही अवश्य देखूंगा

The Kashmir Files: योग गुरु बाबा रामदेव ने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते हुए इसे भारत के इतिहास को सुधारने वाला बताया है और कहा कि समय मिलते ही वह इस फिल्म को जरूर देखेंगे।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 21 March 2022 9:31 AM GMT
The Kashmir Files: बाबा रामदेव ने की फिल्म की तारीफ, कहा- समय मिलते ही अवश्य देखूंगा
X

बाबा रामदेव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

The Kashmir Files: फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर चर्चा और सिनेमा हॉल दोनों का बाज़ार गर्म है। ऐसे में हफ्ते-दर-हफ्ते फ़िल्म बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खूद को और आशिक मज़बूती से स्थापित कर रही है। इस बीच 'द कश्मीर फाइल्स' ने कई बड़े बजट की फिल्मों को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इस फ़िल्म को लेकर भारत के विश्वविख्यात योग गुरु बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev) का बयान सामने आया है। बाबा रामदेव ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ करते हुए इसे भारत के इतिहास को सुधारने वाला बताया है और साथ ही यह भी कहा कि अभी उनके समय नहीं लेकिन वह वक्त मिलते ही यह फ़िल्म अवश्य देखेंगे।

बाबा रामदेव ने 1990 के दौरान कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर आतंकियों द्वारा हुए नरसंहार (Kashmiri Pandit Genocide) और उन्हें उन्हीं के घरों से खदेड़ने की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' फ़िल्म और इसके निर्माण में शामिल लोगों की तारीफ की। बाबा रामदेव के मुताबिक यह फ़िल्म असल कहानी को सामने लाकर इतिहास को सुधारने वाला काम कर रही है।

फिल्म को मिल रही सराहना

आपको बता दें कि इस फ़िल्म का निर्देशन 'द ताशकंत फाइल्स' और 'बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम' जैसे संवेदनशील विषयों पर फ़िल्म बनानें वाले जाने-माने निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है तथा मशहूर अभिनेत्री और विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी इस फ़िल्म से बतौर अभिनेत्री-निर्माता जुड़ी हैं। इस फिल्म को अपने ज़ोरदार अभिनय और चलित पृष्ठभूमि के लिए सराहा जा रहा है। बताते चलें कि फ़िल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, चिन्मय मंडलाकार बतौर मुख्य कलाकार जुड़े हुए हैं।

200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है फिल्म

'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखते हुए दो सप्ताह में कुल ₹167.45 करोड़ की कमाई कर ली है। फ़िल्म के शो अभी भी हॉउसफुल जा रहे हैं, जिसके चलते यह उम्मीद लगाई जा रही है कि फ़िल्म ज़ल्द ही ₹200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story