×

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 11 May 2021 9:15 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को किया ढेर
X

जवान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों की नापाक हरकत कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन यहां सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आती रहती है। इस बीच एक बार फिर से सुरक्षाबल के जवान और आतंकी आमने सामने आ गए हैं। जिसमें सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में जारी मुठभेड़ (Anantnag Encounter) में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि अभी मारे गए आतंकियों (Terrorists) की पहचान नहीं हुई है। इस बात की जानकारी दक्षिण कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार (IG Vijay Kumar) ने दी है।

इलाके में जारी है सर्च ऑपरेशन

आईजी विजय कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि अनंतनाग मुठभेड़ (Anantnag Encounter) में तीनों आतंकवादी मारे गए (3 Terrorists Killed) हैं। अनंतनाग के कोकेरनाग के वैलू में सुबह यह एनकाउंटर शुरू हुआ। मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) संगठन से जुड़े हुए थे। फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान (Search Operation) जारी है।

हथियारों के साथ सैनिक (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में आतंकी गतिविधि की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम द्वारा इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन चलाया गया। खुद को चारों ओर से घिरे देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

शोपियां में भी 3 आतंकी किए गए थे ढेर

इससे पहले शोपियां जिले में छह मई को हुई मुठभेड़ में भी सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने एनकाउंटर (Encounter) में तीन आतंकियों का मार गिराया था। इस दौरान एक आतंकी ने आत्मसमर्पण भी किया था।

Shreya

Shreya

Next Story