×

Tina Dabi Wedding: टीना डाबी की राजस्थानी शादी, जाने मेहमानों के स्वागत से पार्टी तक पूरा वेन्यू

Tina Dabi Wedding: 2016 बैच की आईएएस अफसर टीना और 2013 बैच के आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे आज शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगें।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 April 2022 5:04 AM GMT (Updated on: 20 April 2022 5:09 AM GMT)
IAS Tina Dabi wedding
X

आईएएस टीना डाबी की शादी (फोटो-सोशल मीडिया)

Tina Dabi Wedding: आईएएस टीना डाबी की आज राजस्थान के जयपुर में शादी होनी है। 2016 बैच की आईएएस अफसर टीना और 2013 बैच के आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे आज शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगें। इनकी शादी जयपुर के एक निजी होटल में होनी है। शादी समारोह में मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों से तमाम जाने-माने लोग शिरकत करेंगे। जिसमें कई क्षेत्रों जैसे राज्य के ब्यूरोक्रेसी, व्यापार, सामाजिक क्षेत्र के लोग शामिल होंगे।

शादी की लगभग सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। होटल में बाहर से आने वाले सभी मेहमानों के लिए होटल में रूकने की सारी व्यवस्था हो चुकी हैं। शादी में मेहमानों के लिए राजस्थानी व्यंजनों के अलावा पंजाबी,चाइनिज, इटालियन व्यंजन के विकल्प भी रखें गए हैं।

अब इंतजार है तो सिर्फ टीना डाबी के दुल्हन बनने का। टीना अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बता दें, इससे पहले टीना डाबी की शादी उन्ही के बैच के आईएएस बने जम्मू कश्मीर बैच के अतहर आमिर खान से हुई थी। दोनों का रिश्ता शुरूआत में तो काफी रंग लाया।

लेकिन बाद में ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और तलाक हो गया। रिश्ता टूटने के बाद फिर टीना की मुलाकात चिकित्सा विभाग में तैनाती के दौरान प्रदीप गवांडे से हुई। दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों ने परिणय सूत्र में बंधने का फैसला ले लिया। इस बारे में टीना डाबी ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी थी।

आपको बता दें, अपने एक इंटरव्यू में आईएएस टीना डाबी ने बताया था कि 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान वह और प्रदीप एक साथ स्वास्थ्य विभाग में काम कर रहे थे। इस दौरान हमारी मुलाकात हुई। धीरे-धीरे दोस्ती हुई हम नजदीक आ गए। फिर एक दूसरे को समझने के बाद, परिवार को जानने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया।

आगे आईएएस अफसर टीना डाबी बताती हैं कि प्रदीप और मैं पहले अच्छे दोस्त बने। फिर एक दिन उन्होंने ही मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था। प्रदीप लातूर जिले के रहने वाले हैं। अब उनकी फैमिली पुणे शिफ्ट हो गई है। अब जल्द ही टीना प्रदीप की दुल्हनिया बन जाएंगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story