×

Firing in Rohini court: दिल्ली में ताबड़तोड़ गोलियों से गूंजा रोहिणी कोर्ट परिसर, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Breaking News: रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना के कारण जान-माल की हानि नहीं हुई है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 April 2022 5:22 AM GMT (Updated on: 22 April 2022 5:40 AM GMT)
Rohini court
X

रोहिणी कोर्ट परिसर में फायरिंग (Social media) 

Firing in Rohini Court Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ गोलियां चलने की सूचना प्राप्त हो रही है। हालांकि, रोहिणी कोर्ट में इस गोलीबारी के चलते किसी भी प्रकार के जान-माल की हानि नहीं हुई है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आसपास मौजूद लोगों और मामले के प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मुख्य रूप से घटना को लेकर यह पता लगाने में जुटी हुई है कि यह गोलीबारी जानबूझकर योजना के तहत चलाई गई है अथवा नहीं। पुलिस द्वारा गोली चलाने वाले आरोपियों की भी तलाश जारी है।

कोर्ट परिसर में तैनात पुलिस कर्मी की बंदूक से चली गोली

दिल्ली रोहिणी कोर्ट परिसर में गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस टीम द्वारा की गई जांच और पूछताछ के आधार यह सामने आया है कि यह गोली रोहिणी कोर्ट में तैनात एक पुलिस कर्मी की बंदूक से चली है। दरअसल, यह बताया जा रहा है कि कोर्ट के बाहर एक वकील का किसी शख्स के साथ कहा-सुनी और झगड़ा हो गया। कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी झगड़े में बीच-बचाव करने को गया और तभी दोनों को शांत कराने के दौरान पुलिसकर्मी की बंदूक से नीचे जमीन की ओर गोली चल गई।

गोली चलने को लेकर यह जानकारी प्राप्त होने के बावजूद जांच कर रही पुलिस हर एंगल को तलाश रही है। बतौर पुलिस गोली कैसे और किन परिस्थितियों में चली यह ज्ञात हो गया है लेकिन इसके बावजूद मामले की तह तक जाना और यदि मामले में कोई और एंगल हो तो उसका पता लगाना बेहद ही आवश्यक है।

किसी भी हानि की सूचना नहीं

हालांकि, गोली रोहिणी परिसर में चलने से अभीतक किसी भी प्रकार की कोई हानि की सूचना सामने नहीं आई है। यह घटना जिस वक़्त घटित हुई उस समय कोर्ट परिसर में काफी भीड़भाड़ का माहौल रहता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story