×

Twitter की इस हरकत से एम वेंकैया नायडू के समर्थकों में उबाल, देखिए लोगों के रिक्शन

Twitter : ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) के ट्विटर अकाउंट को अनवेरिफाइड (Twitter Unverified) कर उससे ब्लू टिक (Blue Tick) हटा दिए हैं और एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Shivani
Published on: 5 Jun 2021 4:23 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2021 4:35 AM GMT)
Venkaiah Naidu
X

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू का ट्वीटर हैंडल (फोटो ट्वीटर)

Twitter : विश्वभर में चर्चित माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter और केंद्र के बीच विवाद (Twitter vs Government Of India) कम होने का नाम नहीं लेता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) की नई गाइडलाइंस को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चा है और नयी नीति साफ साफ लागू नहीं करने को लेकर ट्विटर पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ताजा घटनाक्रम में ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) के ट्विटर अकाउंट को अनवेरिफाइड (Twitter Unverified) कर उससे ब्लू टिक (Blue Tick) हटा दिए हैं और एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

हालांकि इस खबर को लेकर भाजपा व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के समर्थकों ने इस कंपनी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। भाजपा नेता ने कहा कि ट्विटर ने उपराष्ट्रपति के ट्विटर (Uprashtrapati Ka Twitter) हैंडल से ब्लू टिक हटाकर भारत के संविधान पर हमला बोला है।


उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को लेकर यूजर्स तरह तरह की प्रक्रिया देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं....

ट्वीट के कदम पर भड़के यूजर्स


पीएम मोदी को ट्विटर पर कार्रवाई की नसीहत

क्यों हटाया ब्लू टिक

वैसे तो ट्विटर की तरफ से उपराष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से ब्लू टिंक हटाए जाने की वजह नहीं पता चल सकी है, हालांकि कई यूजर्स के मुताबिक नाएडू का हैंडल एक्टिव नहीं था, इसी वजह से उसे अनवेरिफाइड करने की संभावना है।

Shivani

Shivani

Next Story