×

Amit Shah Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर दौरे के आखिरी दिन सैनिको के साथ अमित शाह करेंगे रात्रि भोज

Amit Shah Jammu Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन आज पुलवामा जिले के लेथपोरा में सीआरपीएफ कैंप का दौरा करेंगे। जहां पर वह सैनिकों के साथ शिविर में रात्रि भोज करेंगे और वहीं शिविर में रात को विश्राम भी करेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 Oct 2021 1:20 PM GMT
Amit Shah Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर दौरे के आखिरी दिन सैनिको के साथ अमित शाह करेंगे रात्रि भोज
X

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। (Social  Media)

Amit Shah Jammu Kashmir visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन आज पुलवामा जिले के लेथपोरा में सीआरपीएफ कैंप का दौरा करेंगे। जहां पर वह सैनिकों के साथ शिविर में रात्रि भोज करेंगे और वहीं शिविर में रात को विश्राम भी करेंगे।

अमित शाह ने खीर भवानी मंदिर में जाकर की पूजा-अर्चना

इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन सोमवार को खीर भवानी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। उन्होंने माता की आरती उतारी और मंदिर की परिक्रमा भी लगाई। इस मौके पर उनके साथ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद रहे। उनके इस दौरे के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

वहीं, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि माता खीर भवानी मंदिर में मां के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। देशभर के कश्मीरी पंडित भाईयों-बहनों की आस्था का ये एक ऐसा अटूट केंद्र है , जो पूरे राष्ट्र को प्रेरणा देता है। इस पवित्र स्थल में एक अद्भुत शक्ति है जिसकी अनुभूति यहां आकर निश्चित रूप से होती है।

श्रीनगर में जनसभा को किया संबोधित

जम्मू-कश्मीर में तीन दिन के दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को आखिरी दिन श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पांच अगस्त के बाद कर्फ्यू न लगाते और इंटरनेट बंद नहीं करते तो कश्मीर का युवा ही मरता। कश्मीर के युवाओं को गुमराह किया जाता है। कश्मीर की जनता का भी उतना ही अधिकार है जितना हमारा है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मुझे बहुत ताने दिए गए और कोसा गया। गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने अखबार में देखा कि फारूख अब्दुल्ला ने सलाह दी कि भारत सरकार को पाकिस्तान से बात करनी चाहिए। हम अगर किसी बात करेंगे तो घाटी के लोगों और युवाओं के साथ बात करेंगे। okay

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story