×

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने असदुद्दीन ओवैसी के बयान का किया सपोर्ट, मुस्लिमों को लेकर कही ये बात

Ramdas Athawale: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में उतर आए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 9 Sep 2021 9:58 AM GMT
रामदास अठावले और असदुद्दीन ओवैसी
X

रामदास अठावले और असदुद्दीन ओवैसी (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Ramdas Athawale: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में उतर आए हैं। AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिए गए बयान का रामदास अठावले (Ramdas Athawale) समर्थन कर रहे हैं। ओवैसी के बयान का समर्थन करते हुए रामदास अठावले ने कहा है कि, निःसंदेह मुस्लिमों को राजनीतिक प्रतिनिधित्व करना चाहिए। इसके साथ ही बात को आगे बढ़ते हुए रामदास अठावले ने कहा कि मुस्लिमों को प्रतिनिधित्व उनके धार्मिक आधार पर नहीं बल्कि उन्हें अल्पसंख्यक होने के वजह से देना चाहिए।

बता दें कि बुधवार को रामदास अठावले ने वृन्दावन के परिक्रमा मार्ग के समीप श्रीराधाप्रसाद धाम में आयोजित संगीत शिरोमणि स्वामी हरिदास आविर्भाव महोत्सव का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम के शुभारम्भ के बाद उन्होंने मीडिया से बात किया। इस दौरान अठावले ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान के समर्थन करते हुए नजर आए, जहां पर उन्होंने मुस्लिमों को राजनीतिक प्रतिनिधित्व प्रदान करने की बात कही। अठावले ने यह साफ कह दिया कि मुस्लिमों को राजनीतिक दलों का प्रतिनिधित्व करने का समर्थन करते हैं। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिमों को प्रतिनिधित्व धर्म के आधार पर नहीं दिया जाना चाहिए। बल्कि उन्हें अल्पसंख्यक समुदाय के वजह से दिया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि रामदास अठावले से जब सरकार की नीति पर सवाल पूछ गया तो उन्हें सरकार का बचाव करते हुए कहा कि, भारत सरकार पूरी तरह से परिस्थितियों पर नजर बनाए हुए है। ताबिलान से जुड़े सभी समस्या पर सरकार फोकस कर रही हैं। उसके अनुसार ही सरकार अपनी आगामी रणनीति तैयार करेगी। इसी के साथ जब रामदास अठावले से महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि, यहां पर आम जनता और सरकार कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। देश में कोरोना की तीसरी लहर नहीं आनी चाहिए। पीएम मोदी भारतवासियों को फ्री टीका लगवाने के लिए बहुत बड़ा ऐतिहासिक कार्य कर रहे हैं।

Shweta

Shweta

Next Story