×

UP Election 2022: पीएम मोदी का अखिलेश और जयंत पर जवाबी हमला, बोले दोनों यूपी के ये लड़के हमें "गुजरात के दो गधे" शब्द से संबोधित करते थे

UP Election 2022: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब अपने सहयोगियों के साथ पहली बार उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रहे थे तब उत्तर प्रदेश के इन लड़कों द्वारा उन्हें "गुजरात के दो गधे" कहकर संबोधित किया गया।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Feb 2022 5:30 PM GMT
UP Election 2022: पीएम मोदी का अखिलेश और जयंत पर जवाबी हमला, बोले दोनों यूपी के ये लड़के हमें गुजरात के दो गधे शब्द से संबोधित करते थे
X

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Vidhan Sabha Chunav) की तारीख नजदीक आने के साथ ही सभी दलों के प्रमुख नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा एक मीडिया चैनल को दिया गया इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वह अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) पर जमकर बरसते नज़र आ रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि जब अपने सहयोगियों के साथ पहली बार उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रहे थे तब उत्तर प्रदेश के इन लड़कों द्वारा उन्हें "गुजरात के दो गधे" कहकर संबोधित किया गया, लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता के समर्थन और अपार प्रेम ने इन सभी को मुँह-तोड़ जवाब दिया। अपने इस साक्षात्कार में नरेन्द्र मोदी ने चुनावों के साथ ही आम बजट 2022 (General Budget 2022), लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence), विपक्ष के बयानों सहित कई सवालों का भी खुलकर जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा।

भाजपा संघर्ष की कोख से जन्मी पार्टी है- पीएम नरेंद्र मोदी

इसी के साथ इस इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी ने 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र कई अहम मुद्दों पर भी खुलकर अपना पक्ष रखा। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा की भाजपा (BJP) संघर्ष की कोख से जन्मी पार्टी है और यदि आज हमें जनता का अपार सहयोग मिल रहा है और हम जीत दर्ज कर रहे हैं लेकिन अतीत में हमने हार का स्वाद भी चखा है, हमने हमारे उम्मीदवारों के जमानत बचने तक का उत्साह मनाया है और साथ ही उस हार को स्वीकार भी किया है।

अखिलेश यादव और जयंत चौधरी: Photo - Social Media

अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर पीएम मोदी का हमला

नरेंद्र मोदी ने मुख्यतः अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर हमलावर नज़र आए। साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे लिए हर एक दिन संघर्ष का दिन है और हम हमेशा जनता के लिए तत्पर रहते हैं।

उत्तर प्रदेश सहित देश के पांच राज्यों में चुनाव

उत्तर प्रदेश सहित उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनाव आयोजित होने हैं, जिनमें अब महज कुछ दिन ही शेष बचे हैं। कल 10 फरवरी को उत्तर प्रदेश में पहले चरण के चुनावों का मतदान आयोजित होने है तथा इसी के साथ 7 मार्च तक सभी 5 राज्यों के चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात 10 मार्च को सभी राज्यों के चुनावों का परिणाम एक साथ घोषित किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story