×

UP Election 2022 : मुलायम सिंह यादव के घर में BJP की बड़ी सेंधमारी, अपर्णा यादव भाजपा में हुईं शामिल

मुलायम सिंह अपर्णा यादव (aparna yadav) जो समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं, ने आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वाइन कर लिया है। अपर्णा यादव कल ही दिल्ली आ गई थीं।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By aman
Published on: 19 Jan 2022 5:21 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2022 5:50 AM GMT)
aparna yadav join bjp
X

aparna yadav join bjp

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, अनिल बलूनी, अरुण सिंह की मौजूदगी में उन्होंने दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बताया जा रहा है कि अपर्णा यादव अखिलेश से नाराज थीं। कहा जा रहा है कि टिकट के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया की ओर से कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने अपने घर की पार्टी का दामन छोड़ दिया है। फिलहाल बीजेपी में उन्हें टिकट मिलेगा या नहीं इस पर अभी कोई फैसला नहीं हो पाया है लेकिन मुलायम सिंह यादव परिवार में भारतीय जनता पार्टी की वोटिंग से पहले या बड़ी सेंधमारी है।

वहीं अपर्णा यादव को बीजेपी में शामिल कराने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा वह पार्टी के अध्यक्ष मुख्यमंत्री और सांसद के रूप में फेल हुए हैं वह अपने परिवार को एकजुट नहीं रह पाए हैं। उनकी नीतियों से शुद्ध होकर आज अपर्णा यादव ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं अब वह एक कार्यकर्ता की तरह कार्य करेंगी।अपर्णा यादव ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले रही हैं और अब बीजेपी के साथ मिलकर काम करेंगी। उन्होंने कहा कि वह काफी समय से बीजेपी की नीतियों से प्रभावित रही हैं। पीएम मोदी के राष्ट्र धर्म के कार्यों से वह काफी प्रभावित हैं और उनके लिए भी राष्ट्रधर्म प्रथम है इसलिए वह भारतीय जनता पार्टी में आई हैं।

बता दें अपर्णा यादव 2017 में लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं लेकिन उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था। कहा जा रहा है कि अपर्णा के चुनाव लड़ने पर अभी कोई बयान बीजेपी की ओर से नहीं आया है लेकिन उन्हें महिला मोर्चा में बड़ी जिम्मेदारी देकर यूपी के चुनाव में प्रचार कराया जा सकता है। अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story