×

Vaishno Devi Fire: माता वैष्णो देवी भवन के पास लगी भीषण आग, कैश काउंटर जलकर खाक

Vaishno Devi Fire: जम्मू और कश्मीर स्थित माता वैष्णो देवी भवन के पास मंगलवार को भीषण आग लग गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 8 Jun 2021 2:08 PM GMT (Updated on: 8 Jun 2021 2:54 PM GMT)
Vaishno Devi Fire: माता वैष्णो देवी भवन के पास लगी भीषण आग, कैश काउंटर जलकर खाक
X

Vaishno Devi Fire: जम्मू और कश्मीर स्थित माता वैष्णो देवी भवन के पास मंगलवार को भीषण आग लग गई। माता वैष्णो देवी बोर्ड के कैश काउंटर के पास की यह घटना है। आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय प्रशासन ने आग पर काबू पाया।

वैष्णो देवी भवन के रूम नंबर-4 में आग लग गई थी। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाया जा चुका है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। अधिकारी की तरफ से बताया गया है कि वैष्णो देवी श्राइन परिसर में आग लगने के चलते कैश काउंटर पूरी तरह जल गया।

यह आग शाम करीब 4.30 बजे लगी थी। पुलिस ने बताया कि आग में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। बता दें कि हर महीने लाखों श्रद्धालु माता वैष्णों के दर्शन करने के लिए जाते हैं। लेकिन कोरोना संकट के समय यह हादसा हुआ है। कोरोना की गाइडलाइन की वजह से बड़ी संख्या में माता के भक्त मौजूद नहीं थे, नहीं बड़ा हादसा हो सकता था।

वैष्णो श्राइन में आग की घटना पर केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने बताया कि कोई बड़ा नुकसान नहीं पहुंचा है। उन्होंने कहा कि डीसी रेएसी सी. चरणदीप सिंह से बात हुई और उनसे जानकारी ली। उन्होंने कहा कि गनीमत है कि सबकुछ नियंत्रण में ला लिया गया। कुछ बड़ा नुकसान नहीं पहुंचा।











Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story