×

M Venkaiah Naidu Corona Positive: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु कोरोना पॉजिटिव

M Venkaiah Naidu Corona Positive : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Jan 2022 11:46 AM GMT (Updated on: 23 Jan 2022 12:28 PM GMT)
M Venkaiah Naidu covid Positive
X

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु कोरोना पॉजिटिव (सोशल मीडिया)  

M Venkaiah Naidu Corona Positive : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। वे आजकल हैदराबाद में हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने स्वयं को एक सप्ताह के लिए अलग आइसोलेट रखने का निर्णय किया है।

उपराष्ट्रपति के ट्वीटर हैंडल से जारी ट्वीट में यह बात कही गई है। उपराष्ट्रपति ने आग्रह किया है कि विगत दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वे भी स्वयं को अलग रखें और अपनी जांच करवाएं।

कोरोना वायरस की चपेट में आ गए नायडू

गौरतलब है कि 29 सितंबर 2020 को उपराष्ट्रपति को पहली बार कोरोना हुआ था उस समय जांच के बाद यह पता चला था कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जांच में उस समय यह भी पता चला था कि वे एसिंप्टोमेटिक हैं। वह उस समय भी होम क्वारनटीन में रहे थे।

संसद भवन परिसर में अब तक कुल 875 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्यसभा सचिवालय में 271 लोग अब तक वायरस से ग्रस्त पाए गए है। लेकिन संतोष की बात ये है किसी की भी हालत गंभीर नहीं है।

अगर देश की बात करें तो देश में कोरोना वायरस के अब तक तीन लाख 37 हजार 704 नए केस सामने आए हैं और 488 लोगों की मौत हो गई। वहीं कोरोना के सबसे तेजी से फैलने वाले वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के मामले बढ़ रहे हैं। ओमिक्रॉन वेरिएंट के 10 हजार 50 मामले सामने आ चुके हैं। देश में दैनिक पॉजिटिविटी रेट अब 17.22% है। विशेषज्ञों का कहना है कि ओमिक्रॉन का संक्रमण एक ऐसी कम्युनिटी स्प्रेड की स्टेज में पहुंच गया है जब विदेश से आने वाले यात्रियों से संक्रमण अधिक है।

आपको बता दें कि 2020 में जब उपराष्ट्रपति नायडू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उस समय उनकी पत्नी ऊषा नायडू की भी कोरोना जांच की गई थी जिसमें उनकी पत्नी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story