×

The Great Khali Joins BJP: सियासी मैदान में द ग्रेट खली की एंट्री, बीजेपी में हुए शामिल

The Great Khali Joins BJP: डबल्यूडबल्यूई पहलवान द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा ने आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 10 Feb 2022 9:20 AM GMT
The Great Khali Joins BJP: सियासी मैदान में द ग्रेट खली की एंट्री, बीजेपी में हुए शामिल
X

द ग्रेट खली बीजेपी में शामिल (फोटो साभार- ट्विटर) 

The Great Khali Joins BJP: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले डबल्यूडबल्यूई पहलवान द ग्रेट खली (Wrestler The Great Khali) उर्फ दिलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। इसी के साथ पहलवान ने सियासी मैदान में भी एंट्री मार ली है। आज यानी गुरुवार को दिल्ली के केंद्रीय कार्यालय में WWE के रेसलर खली को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल मौजूद रहे।

बता दें कि इससे पहले पिछले साल ग्रेट खली ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि खली पंजाब चुनाव से पहले AAP में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इन अटकलों के बीच पहलवान ने भाजपा का हाथ थाम लिया है। जिसके बाद माना जा रहा है कि पंजाब में भाजपा को इसका फायदा मिल सकता है।

पीएम मोदी के काम से हुआ प्रभावित

वहीं, बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करते हुए द ग्रेट खली ने कहा कि भाजपा में आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के देश के लिए किए काम को देखकर मैंने पार्टी ज्वाइन की है। मैंने सोचा कि क्यों न देश की तरक्की की इस यात्रा को में भी ज्वाइन करूं। पार्टी की नीति की तारीफ करते हुए खली ने कहा कि भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है। इसी से प्रभावित होकर मैंने भाजपा ज्वाइन की है। उन्होंने कहा पार्टी मुझे जो भी काम देगी, मैं कोशिश करूंगा कि उस पर खरा उतर सकूं।

बता दें कि पूर्व WWE चैंपियन द ग्रेट खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है, वह पंजाब पुलिस (Punjab Police) में रह चुके हैं। हालांकि वह मूलरूप से हिमाचल के रहने वाले हैं। लेकिन पंजाब के जालंधर में वह कॉन्टिनेंटल रेसलिंग अकेडमी (CWE) चलाते हैं। इस अकेडमी में युवाओं को कुश्ती के दांव पेंच सिखाए जाते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story