×

Youth Beaten to Death in Delhi: पार्किंग विवाद को लेकर बदमाशों ने 20 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Delhi Latest News : राजधानी दिल्ली के डाबड़ी इलाके में मामूली पार्किंग विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने एक 20 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet KumarPublished By Rakesh Mishra
Published on: 7 May 2022 9:39 AM GMT (Updated on: 9 May 2022 12:48 PM GMT)
Youth lynched in Delhi
X

दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Delhi News : सड़कों पर हर रोज बढ़ती गाड़ियों की संख्या के कारण छोटे या बड़े सभी शहरों में पार्किंग की जगह दिन पर दिन कम होती जा रही है। वहीं अगर कहीं पार्किंग की सुविधा है अभी तो लोग लापरवाही दिखाते हुए सड़कों के किनारे कहीं भी अपनी गाड़ी पार कर चले जाते हैं। कई बार पार्किंग को लेकर झगड़े की खबरें भी सामने आती रहती हैं ताजा मामला दिल्ली के डाबड़ी इलाके से सामने आया है। जहां पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक 20 वर्षीय युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला।

डाबड़ी मोड़ पर पार्किंग की समस्या

दिल्ली के डाबड़ी मोड एरिया में पार्किंग एक बहुत बड़ी समस्या है। डाबड़ी मोड़ के बस स्टॉप पर हमेशा नियमों को ताक पर रखकर लोग अपने वाहनों की पार्किंग कर चले जाते हैं। इस एरिया को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कार्यशैली पर भी हमेशा से ही सवाल उठता रहा है जहां लोग बीच सड़क अपनी कार को पार कर चले जाते हैं मगर ट्रैफिक पुलिस इन पर कभी कोई कार्यवाही करनी नहीं दिखाई देती है। बता दें दिल्ली का डाबड़ी मोड़ बस स्टॉप एक बहुत ही चहल-पहल वाला इलाका है। जहां शाम के वक्त लोगों की भारी संख्या में आवाजाही लगी रहती है। ऐसे में लोगों का बीच सड़क गलत तरीके से अपनी वाहनों को पार कर चले जाना आए दिन जाम और जाम के कारण होने वाले विवाद का कारण रहती हैं।

पहले भी आ चुका है मामला सामने

पिछले साल अक्टूबर महीने में भी दिल्ली के डाबड़ी इलाके से पार्किंग को लेकर एक विवाद सामने आया था। जहां रात के करीब 11:30 बजे गाड़ी पार्क करने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया जिसके बाद एक युवक और उसके दोस्तों ने दूसरे युवक की जमकर पिटाई कर दी इस पिटाई में अफरोज नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसके साथ ही दोस्त अली मुल्लाह को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उस वक्त इन दोनों युवकों के बीच विवाद तब हुआ जब अफरोज अपने एक दोस्त के साथ सामान का आर्डर पूरा करें अपनी फैक्ट्री के पास गाड़ी खड़ा करने गया। उस वक्त फैक्ट्री के सामने ही एक दूसरे युवक ने अपना बुलेट पार किया हुआ था जब अफरोज ने उसी वक्त से अपनी बुलेट बाइक हटाने को कहा तो सोहेल नामक युवक ने उस पर कील लगे लकड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में अफरोज गंभीर रूप से घायल होकर वहीं पर अचेत अवस्था में गिर गया वही बीच बचाव में आए अफरोज के दोस्त को भी गंभीर चोटे आई बाद में पुलिस ने उसे घायल अवस्था में भर्ती करवाया था ना कि आरोपी सोहेल और उसके साथी घटनास्थल से तब तक फरार हो चुके थे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story