×

11वीं की छात्रा लापता, परिजनों ने ट्यूशन टीचर पर लगाया अपहरण का आरोप

यूपी के शाहजहांपुर में 11वीं की छात्रा का अपहरण का मामला सामने आया है। जहां परिजनों ने छात्रा को पढ़ाने वाले टीचर पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। चार दिन पहले छात्रा पेपर देने स्कूल गई थी। उसके बाद से वापस नहीं लौटी।

SK Gautam
Published on: 27 March 2019 9:05 AM GMT
11वीं की छात्रा लापता, परिजनों ने ट्यूशन टीचर पर लगाया अपहरण का आरोप
X
एसपी सिटी ऑफिस के सामने मदद मांगने पहुंचे परिजन

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में 11वीं की छात्रा का अपहरण का मामला सामने आया है। जहां परिजनों ने छात्रा को पढ़ाने वाले टीचर पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। चार दिन पहले छात्रा पेपर देने स्कूल गई थी। उसके बाद से वापस नहीं लौटी।

परिजनों का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले टीचर व उसके साथियों ने छात्रा का अपहरण कर लिया है। पुलिस मे शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की है। अब बेखौफ अपहरणकर्ता परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...आप का प्रचार अभियान तेज, गठबंधन की अनिश्चितता बरकरार

23 मार्च कि है घटना

घटना थाना निगोही क्षेत्र की है। यहां एक गांव की रहने वाली 17 साल की 11वीं क्लास की छात्रा बीते 23 मार्च को पेपर देने स्कूल गई थी। लेकिन वह वापस घर नही आई। उसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नही चल सका। तभी पता चला कि गांव का सत्यम शुक्ला नाम का टीचर भी गायब है। टीचर एक साल पहले नाबालिग छात्रा को ट्यूशन पढ़ाता था। इसी बीच दोनो में प्रेम प्रसंग हो गया।

यह भी पढ़ें...दो जगह से राहुल के चुनाव लड़ने पर अमेठी में न ज्यादा शिकवा न ज्यादा ग़म

छात्रा के पिता के मुताबिक जब दोनो का प्रेम प्रसंग की बात सामने आई थी तब उन्होंने बेटी की ट्यूशन खत्म करा दी। लेकिन जब चार दिन पहले बेटी पेपर देने गई तो वह वापस नही लौटी। ग्रामीणों द्वारा पता चला कि छात्रा को गांव का टीचर सत्यम शुक्ला और उसके दोस्त मोनू समेत चार लोग बाईक से उसको कहीं ले जा रहे थे।

परिजनों ने ट्यूशन टीचर पर लगाया आरोप

परिजनों ने टीचर पर बेटी का अपहरण का आरोप लगाकर उसके खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज करा दिया। लेकिन पुलिस ने उसके बाद से अभी तक बेटी कहीं तलाश नही किया। यही कारण है कि आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए और अब आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहे है।

यह भी पढ़ें...आप का प्रचार अभियान तेज, गठबंधन की अनिश्चितता बरकरार

'मुकदमा दर्ज कर तलाश जारी'

परिजनों ने एसपी आफिस पहुचकर एसपी सिटी से बेटी की बरामदगी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उनको जल्द बेटी के बरामद करने का आश्वासन दिया है। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि एक नाबालिग छात्रा का अपहरण प्रकरण सामने आया था। मामले मे परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तालश शुरू कर दी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story