×

बरेली पुलिस लाइन में एक महिला दरोगा की गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर के मिले शव की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा ही नहीं पायी कि प्रदेश की बरेली पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल में स्पेशल इंटेलीजेंस की महिला दरोगा की रस्सी से गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया है।

Aditya Mishra
Published on: 29 May 2019 8:12 AM GMT
बरेली पुलिस लाइन में एक महिला दरोगा की गला रेतकर हत्या
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर के मिले शव की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा ही नहीं पायी कि प्रदेश की बरेली पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल में स्पेशल इंटेलीजेंस की महिला दरोगा की रस्सी से गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया है। हॉस्टल में मौजूद होने के बाद भी दो दिन तक दरोगा के रूम का दरवाजा नहीं खुला तो देर रात पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी दरवाजा खोलकर अंदर घुसे तो गेस्टरूम में दरोगा की लाश पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें,,, लो फिर लूटने आ गये बंटी और बबली, 14 साल बाद बन रहा हिट फिल्म के सीक्वल

महिला दरोगा चाइल्ड केयर लीव पर चल रही थीं

प्रदेश पुलिस में तैनात महिला दरोगा रीना कुमारी की देर रात हत्या की खबर से पूरी पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई। हत्यारों ने रीना कुमारी की हत्या काफी बेरहमी से की थी। उनके गले में रस्सी का फंदा कसा हुआ था तो सिर पर वजनदार चीज से चोटों के कई निशान थे। पुलिस ने बताया कि रीना कुमारी तीन महीने से चाइल्ड केयर लीव पर चल रही थीं। उनका बेटा यश दिल्ली में 11वीं का छात्र है जो काफी दिनों से उन्हीं के पास था और दो दिन पहले ही दिल्ली गया था। पुलिस मान रही है कि रीना की हत्या उसके जाने के बाद की गई। रीना की शादी उनके पैतृक गांव के पड़ोस में ही थाना रजगपुर के गांव कूबी निवासी पीएसी के जवान शरणवीर से हुई थी, लेकिन शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें,,, लखनऊ: सीएम योगी ने बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ की बैठक, देखें तस्वीरें

पूछताछ के बाद पुलिस हत्या की वजह-

पुलिस लाइन में हत्या की सूचना पर डीआईजी राजेश पांडेय और एसएसपी मुनिराज जी भी पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि बुधवार को रीना के परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस हत्या की वजह पता लगाने की कोशिश करेगी। महिला दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story