लो फिर लूटने आ गये बंटी और बबली, 14 साल बाद बन रहा हिट फिल्म के सीक्वल

साल 2005 में जब अभिषेक बच्चन फ्लॉप फिल्मों से लगातार जूझ रहे थे तब शाद अली की फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने उनके लिए संजीवनी का काम किया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन दो शातिर ठगों के रोल में थे।

मुम्बई: साल 2005 में जब अभिषेक बच्चन फ्लॉप फिल्मों से लगातार जूझ रहे थे तब शाद अली की फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने उनके लिए संजीवनी का काम किया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन दो शातिर ठगों के रोल में थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय भी मौजूद थे और बच्चन परिवार को ट्रिब्यूट माना जाने वाला गाना ‘कजरारे कजरारे’ भी इस फिल्म का हिस्सा था।

यह भी देखें… ससुर के सदमे से उबर नहीं पाई थीं काजोल, अब मां तनूजा हुईं अस्पताल में भर्ती

अब इस फिल्म की रिलीज़ के 14 साल बाद खबर आई है कि इस फिल्म का सीक्वल रिलीज़ हो सकता है। अखबार डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के मुताबिक इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है जिसका नाम होगा ‘बंटी और बबली अगेन’।

बॉलीवुड में हिट फिल्मों का सीक्वल बनाने का चलन है और अब यशराज अपनी इस हिट फिल्म का सीक्वल बनाने वाले हैं। हालांकि इस पर यशराज की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है।

लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म में अमिताभ-अभिषेक और रानी मुखर्जी जो ज़रुर नज़र आएंगी। इस फिल्म को जिस तरह से खत्म किया गया था उससे इसके सीक्वल की आशंका बनी हुई थी और अब इस फिल्म का सीक्वल जारी किया जा सकता है।

यह भी देखें… सांसद नुसरत को मिले ऐसे कमेंटस- सबकुछ छोड़ी छाड़ कए नेता बनी जायी का, ऐसेन गोरी से बियाह रचाई का…

अभिषेक और रानी ने कई हिट फिल्मों जैसे ‘युवा’, ‘कभी अलविदा न कहना’ में साथ काम किया है और आखिरी बार ये जोड़ी साल 2007 में ‘लागा चुनरी में दाग’ फिल्म में दिखाई दी थी।