×

ससुर के सदमे से उबर नहीं पाई थीं काजोल, अब मां तनूजा हुईं अस्पताल में भर्ती

अजय देवगन और काजोल का परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है । पिछले दिनों अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया । वीरू देवगन पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और मुंबई के सांताक्रुज हॉस्पिटल में एडमिट थे।

Vidushi Mishra
Published on: 29 May 2019 7:51 AM GMT
ससुर के सदमे से उबर नहीं पाई थीं काजोल, अब मां तनूजा हुईं अस्पताल में भर्ती
X

मुम्बई: अजय देवगन और काजोल का परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है । पिछले दिनों अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया । वीरू देवगन पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और मुंबई के सांताक्रुज हॉस्पिटल में एडमिट थे। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ। अब देवगन परिवार से एक और बुरी खबर आई है ।

यह भी देखें... कमलनाथ सरकार घिरी मुसीबत में, कर्ज़माफ़ी के बाद प्याज-लहसुन पर चली तलवार

दरअसल, काजोल के ससुर के निधन के बाद से उनकी मां तनूजा भी अस्पताल में भर्ती हैं । हाल ही में काजोल को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया । अभी काजोल अपने ससुर के निधन के गम से बाहर नहीं आ पाई हैं। वो अस्पताल के बाहर परेशान लग रही थीं।

काजोल की मां तनूजा को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है । वीरू देवगन के फ्यूनरल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं । एक वीडियो में काजोल, ऐश्वर्या के गले लगकर रोती दिखी थीं ।

अजय देवगन ने अपने पिता की अर्थी को कांधा दिया था । वीरू देवगन के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया । निधन की खबर के बाद से अजय देवगन के घर पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का तांता लगा हुआ है । वीरू देवगन ने हिंदी सिनेमाजगत में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन सीन डायरेक्ट किए हैं।

यह भी देखें... सांसद नुसरत को मिले ऐसे कमेंटस- सबकुछ छोड़ी छाड़ कए नेता बनी जायी का, ऐसेन गोरी से बियाह रचाई का…

एक्शन सीन डायरेक्ट करने के अलावा वीरू देवगन ने साल 1999 में 'हिंदुस्तान की कसम' फिल्म को डायरेक्ट भी किया। वीरू देवगन ने 'आज का अर्जुन', 'राम तेरी गंगा मैली हो गई', 'विजय पथ', 'दिलजले', 'एक ही रास्ता', 'प्रेम रोग', 'आखिरी रास्ता', 'सोने पे सुहागा', 'खून भरी मांग' जैसी कई फिल्मों के स्टंट सीन डायरेक्ट किए हैं। उन्हें पब्लिक में आखिरी बार फरवरी 2019 में अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' की स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story