×

Bihar News: 8 साल की मासूम बच्ची की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

Bihar News: अपराधियो ने गोली मारने से पहले बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा। बच्ची के मना करने पर अपराधी गाली-गलौज करने लगे। ये सुनकर बच्ची मां और दादी मौके पर पहुंच गईं। उन्होने विरोध किया तो अपराधी गोली मारकर मौके से फरार हो गये।

Jugul Kishor
Published on: 25 March 2023 10:31 AM GMT (Updated on: 25 March 2023 10:33 AM GMT)
Bihar News: 8 साल की मासूम बच्ची की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार के भोजपुर जनपद से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, जनपद के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव में 8 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने गोली मारने से पहले बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा। बच्ची के मना करने पर अपराधी गाली गलौज करने लगे। ये सुनकर बच्ची मां और दादी मौके पर पहुंच गईं। उन्होने विरोध किया तो अपराधी गोली मारकर मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद परिवार सहित पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को कृष्णा कुमार सिंह की 8 वर्षीय बेटी आराध्या पढ़ रही थी। 4 अपराधी कृष्णा कुमार सिंह के घऱ पर पहुंचे। आरोपियों ने कृष्णा का दरवाजा खटखटाया तो बच्ची आराध्या ने दरवाजा खोला। अपराधियों ने बच्ची से पूछा पापा हैं। आराध्या के मना करने पर अपराधियों ने गाली गलौज करते हुए फायरिंग कर दी, जिसमें आराध्या की मौत हो गई। इस हत्याकांड में पुलिस परिजनों से बात कर रही। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। पिता कृष्णा कुमार सिंह ने कहा कि उनका पहले से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें उन्होंने बेटी की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है।

भाई की भी जमीन विवाद में हो चुकी है हत्या

बच्ची के पिता कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि वर्ष 2013 में 6 बीघा जमीन को लेकर उनका अपने ही रिश्तेदार से विवाद चल रहा है। उसी विवाद में उनके छोटे भाई सत्यम सिंह की 2019 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्होने कहा कि उस दौरान गोली लगने से वो भी जख्मी हो गए थे। उन्होने कहा कि वह परिवार के सभी सदस्यों के साथ खाना खाकर बैठे हुए थे। उसी दौरान हथियार बंद अपराधी घर पर आये और गेट खटखटाने लगे। उन्होने कहा कि उनकी बेटी आराध्या ने गेट खोला, उसके बाद अपराधियों ने मेरे बारे में पूछा। लेकिन उनकी बेटी ने मना कर दिया कि पापा घर पर नहीं हैं। तो अपराधियों ने अपशब्द कहते हुए फायरिंग कर दी, जिससे गोली उनकी बेटी को लग गई और उसकी मौत हो गई। घटना के पहले उनकी बेटी स्कूल का होमवर्क कर रही थी। जिस समय बच्ची के गोली लगी उस दौरान उसके हाथ पेंसिल थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story