×

बिजनौर में बसपा नेता और उनके भांजे की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र से सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां बसपा नेता की उसके ऑफिस में ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Aditya Mishra
Published on: 28 May 2019 12:30 PM GMT
बिजनौर में बसपा नेता और उनके भांजे की गोली मारकर हत्या
X

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र से सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां बसपा नेता की उसके ऑफिस में ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस गोली कांड में बसपा नेता के भांजे की भी जान चली गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे सीओ सिटी घटना की जांच में जुट गए है। फिलहाल पुलिस मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल बिजनौर भेज रही है। माना जा रहा है प्रॉप्रटी विवाद के चलते बसपा नेता की हत्या हुई है।

यह भी पढ़ें,,, पुलिस भर्ती परीक्षा में फेल होने पर युवती ने फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान

जानिए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक नज़ीबाबाद थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के निकट एक मार्किट में बसपा नेता हाजी एहसान का ऑफिस है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर वह अपने ऑफिस में ही बैठे हुए थे अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर बसपा नेता के ऑफिस में घुसे चले आए और यहां इन बदमाशों ने बसपा नेता हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां दोनो की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें,,, मेरठ: विकास भवन में आग से अफरातफरी, जल गई सरकारी फाइलें और कंम्प्यूटर

पुलिस मामले की जांच में जुटी-

हाजी एहसान बसपा के नजीबाबाद प्रभारी थे और उनका नगर में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम था।इस सनसनीखेज़ वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस छानबीन में जुट गई है।अभी ये पता नही चल सका कि बाइक पर सवार आये बदमाशो ने किस कारण से बसपा नेता और उनके भांजे को गोलियां से भून डाला। वहीं इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बताने को तैयार नही है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story