Crime Updates: सेक्स रैकेट पकड़े जाने के साथ जारी हुई एनकाउंटर्स की लिस्ट!!!

राजधानी के थाना हुसैनगंज के अंतर्गत पॉश इलाके में स्थित होटल स्नो व्हाइट में सेक्स रैकेट पकड़ा गया। जिसमें 7 लड़के और 3 लड़कियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है लेकिन इसमें हुसैनगंज पुलिस मामले को पूरी तरह से छिपाने में जुट गयी है।

Aditya Mishra
Published on: 14 May 2019 3:06 PM GMT
Crime Updates: सेक्स रैकेट पकड़े जाने के साथ जारी हुई एनकाउंटर्स की लिस्ट!!!
X

लखनऊ: राजधानी के थाना हुसैनगंज के अंतर्गत पॉश इलाके में स्थित होटल स्नो व्हाइट में सेक्स रैकेट पकड़ा गया। जिसमें 7 लड़के और 3 लड़कियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है लेकिन इसमें हुसैनगंज पुलिस मामले को पूरी तरह से छिपाने में जुट गयी है।

यह रैकेट कितने दिनों से चल रहा था इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पा रही है लेकिन आस पास से मिली जानकारी के मुताबिक यह धंधा पिछले काफी समय से यहाँ पर चल रहा है। जिसमें पुलिस प्रसाशन की बड़ी भूमिका है।



यह भी पढ़ें... Election 2019: कल मोदी के गढ़ में प्रियंका करेंगी रोड शो, तैयारी पूरी

लखनऊ: चिनहट के तिवारीगंज के पास एक ट्रक में पीछे से डीसीएम घुस गयी जिसमें डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गयी चिनहट थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इस मामले में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों के बीच फंसे डीसीएम चालक को निकाला। लेकिन इस मृतक चालक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पायी है।

यह भी पढ़ें... Crime Updates: दिनभर की 10 बड़ी घटनाएँ, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!!



लखनऊ: मंगलवार को योगी सरकार में हुए एनकाउंटर के आंकड़े जारी कर दिये गए हैं। इन आंकड़ों में यूपी पुलिस का पूरा ब्योरा दिया गया है और साथ ही यह भी बताया गया कि प्रदेश में कितने लोगों पर किन मामलों के तहत कौन सा एक्ट लगाया गया है।

इन आंकड़ों में कुल 73 अपराधी मारे गए, कुल 3599 एनकाउंटर हुए, 8251 अपराधी गिरफ्तार किए गए और 1059 अपराधी घायल हुए।

जबकि 4 पुलिसकर्मी शहीद हुए तो 13866 जमानत निरस्त कराकर जेल गए वहीं 1 लाख के 3 इनामी अपराधी मारे गए व 50 हजार के 28 इनामी अपराधी मारे गए।

इन आंकड़ों में एंटी रोमियो स्क्वायड ने 6010 अपराधियों पर कार्रवाई की व 13602 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर लगाने के साथ इन गैंगस्टर आरोपियों की 67 करोड़ की संपत्ति भी जब्त कर ली। आंकड़ों में 55 आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई हुई है व 1391 के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए 15629 के खिलाफ गुंडा एक्ट की भी कार्रवाई की गयी।

यह भी पढ़ें... LIVE: शाह के रोड शो में आगजनी, BJP-TMC कार्यकर्ताओं और पुलिस से झड़प



लखनऊ: थाना चिनहट अंतर्गत मटियारी चौराहे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक थाना चिनहट सचिन कुमार सिंह व अपराध शाखा इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह भारी फोर्स के साथ चेकिंग अभियान करते हुए नज़र आए।

इस मौके पर इंस्पेक्टर चिनहट सचिन कुमार सिंह ने मटियारी चौराहे के पास स्थित एक्सिस बैंक अथवा दूसरे बैंक के एटीएम को भी चेक किया और वहां पर आने जाने वालों की गतिविधियों को ध्यान से देखा और उन्हें निर्देश भी दिया।

उन्होंने बताया कि अधिकतर जाल साज सूनसान जगह पर स्थित एटीएम को ही निशाना बनाते हैं और वहां लोगों की आवाजाही कम होने की वजह से घटनाओं को अंजाम देते हैं।

यह भी पढ़ें... CM योगी विरोधियों पर आक्रामक दिखे,कहा-जल्दी ही अज़हर मसूद कुत्ते की मौत मारा जाएगा

लखनऊ: एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में थाना पीजीआई पुलिस टीम द्वारा 01 शातिर चोर गिरफ्तार किया गया।



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story