×

CRIME UPDATES: जानें कानपुर, बहराइच, एटा और मुजफरनगर की घटनाएँ

कैसरगंज थाना के अंतर्गत ग्राम रसूलाबाद मे एक लड़की की चाकू से गोद कर व गला दबा कर हत्या कर दी गयी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नामजद अभियुक्त की तलाश अभी भी जारी है।  

Aditya Mishra
Published on: 7 May 2019 11:57 AM GMT
CRIME UPDATES: जानें कानपुर, बहराइच, एटा और मुजफरनगर की घटनाएँ
X

बहराइच: कैसरगंज थाना के अंतर्गत ग्राम रसूलाबाद मे एक लड़की की चाकू से गोद कर व गला दबा कर हत्या कर दी गयी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नामजद अभियुक्त की तलाश अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें... लद्दाख के प्राकृतिक आइस कैफ़े को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, अगली ट्रिप यहीं की हो

कानपुर: कानपुर में थाना क्षेत्र महराजपुर के अंतर्गत खुजउपुर में रहने वाली कक्षा 12वीं की युवती ने फेल होने के चलते आत्महत्या कर ली। युवती का नाम नेहा कुरील(19) देर रात कमरे में जाकर कुंडे में फ़ासी लगा ली।

जानकारी के मुताबिक परिजनों ने बताया कि नेहा कुरील सलेमपुर में स्थित ओम सरस्वती इण्टर कॉलेज में पढ़ती थी। बारहवीं के परिणाम में फेल हो जाने के कारण बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

एटा: एटा जिले के थाना मिरहची के बुरहेनाबाद में थ्रेशर से चारा निकालते वक्त युवक राजकिशोर का हाथ मशीन में आ गया। जिसमें राजकिशोर का हाथ कट गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसको ज़िला अस्पताल पहुचाया जहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें... चाकू से गोदकर युवक की ऐसी निर्मम हत्या, कि जानकर हो जायेंगे हैरान

मुजफरनगर/खतौली: रतनपुरी थाना क्षेत्र के रायपुर नंगली के समीप नेशनल हाईवे पर महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्यारोपी इस महिला को पीटने के बाद सिर में लोहे की रॉड डालकर हत्या कर शव हाइवे पर फेंक गए।

जिसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने इस लाश को अपने कब्जे में ले लिया है और इसके घरवालों की तलाश जारी कर रखी है।

कानपुर: सचेंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दबंगो का आतंक पकरी गाँव मे देखने को मिला। गांव के कुछ दबंगो ने महिला व बच्चों को घर मे घुसकर पीटा और पीटने ने बाद गाँव मे खुलेआम घूम रहे हैं। लेकिन पुलिस इन पर किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे हर कोई शेयर करते हुए नज़र आ रहा है।



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story