×

गाजियाबाद: दबंग ने सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वर्दी भी फाड़ी

यूपी पुलिस का खौफ तो बस कहने भर के लिए रह गया है क्योकिं दबंगों पर इसका असर होता  नहीं दिख रहा। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के  गाजियाबाद से सामने आया है

Aditya Mishra
Published on: 27 May 2019 11:49 AM GMT
गाजियाबाद: दबंग ने सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वर्दी भी फाड़ी
X

गाजियाबाद: यूपी पुलिस का खौफ तो बस कहने भर के लिए रह गया है क्योकिं दबंगों पर इसका असर होता नहीं दिख रहा। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है जब एक युवक ने सरेआम पुलिस वाले को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। और पुलिस की वर्दी भी फाड़ दी मौके पर पुहंची पुलिस ने दबंग युवक को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें,,, उन्नाव में एक सड़क हादसे के दौरान एसटीएफ के जवान की मौत

जानिए पूरा मामला-

यूपी के गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के सम्राट चौक पर कुछ ऐसा हुआ जो हैरान कर देना वाला था। यूपी पुलिस का एक सिपाही गया तो युवक की हेगड़ी उतारने था लेकिन उसको वर्दी का रौब दिखाने उल्टा ही पड़ गया। दरअसल एक युवक सम्राट चौक पर देर रात सिगरेट पी रहा था सिपाही ने गश्त के दौरान उसे जाकर इस बात पर डांट लगादी कि वो देर रात यहां क्या कर रहा है। फिर क्या था दबंग किस्म का युवक भनक गया और उसने उल्टा सिपाही को ही आंखे दिखा दी। युवक ने सिपाही को गुस्से में चांटा जड़ दिया। सिपाही कुछ सोच पाता युवक ने दो चार हाथ भी सिपाही पर साफ कर दिए। सिपाही को इतना पीटा की वो वहां से भागने लगा लेकिन युवक ने सिपाही छोडा नही बल्कि दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी।

यह भी पढ़ें,,, यह हैं भारत की सबसे युवा सांसद चंद्राणी, इंजीनियरिंग कर ढूंढ रही थीं नौकरी

मौके पर पहुंची पुलिस ने किया मामला शांत-

युवक ने घंटों बीच सड़क पर तांडव किया और सिपाही को जिस तरह सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा इससे सिपाही की तो फजीहत हुई ही साथ ही यूपी पुलिस का खौफ दबंगों पर कितना है, ये भी नजारा खूब दिखा। सिपाही को खुद की जान बचाना ही मुश्किल पड़ गया। सूचना के बाद वहां पुलिस ने मामला शांत करवाया और सिपाही को युवक से बचाया। दबंग युवक को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story